Home Bhopal Special बैंक ATM लूट रहे चोरों को पुलिस ने रोका तो गोलीबारी करते...

बैंक ATM लूट रहे चोरों को पुलिस ने रोका तो गोलीबारी करते हुए भागे बदमाश..

39
0
SHARE

भोपाल में मंगलवार को तड़के एटीएम लूट रहे चोरों को पुलिस ने ललकारा तो बदमाशों ने उन पर कट्टे से फायर किया और अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस का गश्ती दल रूटीन चेक अप कर रहा था, इस दौरान चोर एटीएम काट रहे थे।

लिस के मुताबिक, तड़के करीब पौने चार बजे परवलिया थाने का गश्ती वाहन क्षेत्र के बैंक व एटीएम चेक कर रहा था। इसी दौरान एक एटीएम का शटर बंद दिखा, शंका होने पर पुलिसकर्मी गाड़ी से उतरने लगे और उन्होंने आवाज देकर ललकारा। इस पर बदमाशों ने अंधेरे में एटीएम के दाहिनी तरफ से अपने साथियों को आगाह करने और पुलिस को रोकने के लिए गोलीबारी की। बदमाश वहां से अंधेरे का फ़ायदा उठा कर खेतों की तरफ भाग गए।

मौके पर मौजूद कर्मचारियों की सूचना पर आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे व घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने तत्काल नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाश पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, उनकी तलाश की जा रही है। आरोपियों की पहचान के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि बदमाश एटीएम का शटर गिराकर एटीएम के नीचे की आधी प्लेट काट चुके थे, जबकि दो-तीन बदमाश एटीएम के बाहर अंधेरे में बैठकर पहरेदारी कर रहे थे।

इसके पहले 11 जून को आईजी योगेश देशमुख एवं डीआईजी इरशाद वली द्वारा बैंक और एटीएम अधिकारियों की बैठक आयोजित कर स्पष्ट निर्देश दिए गए थे कि बैंक व एटीएम की सुरक्षा में किसी तरह की कोताही नही बरतें। आज की घटना में बदमाशों द्वारा एटीएम से छेड़छाड़ कर प्लेट काटी गई, लेकिन बैंक अधिकारी व पुलिस को किसी तरह का अलर्ट मैसेज नहीं पहुँचा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here