Home Bhopal Special दलित महिला से चलते ट्रक में गैंगरेप; पति ने विरोध किया तो...

दलित महिला से चलते ट्रक में गैंगरेप; पति ने विरोध किया तो उसे पीटा..

34
0
SHARE

बैरागढ़ से फंदा के बीच चलते ट्रक में एक दलित महिला के साथ गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। महिला ने घर लौटने के लिए पति के साथ ट्रक में लिफ्ट ली थी। पत्नी से अश्लील हरकत का विरोध करने पर आरोपियों ने पति से मारपीट कर ट्रक से नीचे उतार दिया। इसके बाद चलते ट्रक में उसके साथ गैंगरेप किया वारदात के बाद तीनों आरोपी उसे बैरागढ़ में छोड़ गए। इस बीच पति खजूरी सड़क थाने पहुंच गया और पुलिस को साथ लेकर पत्नी की तलाश शुरू की। देर रात पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर ट्रक जब्त कर लिया है।

मूलत: रायसेन निवासी 38 वर्षीय दलित महिला पति और दो जवान बेटों के साथ पुरानी बकानिया के पास रहती है। टीआई उपेंद्र भाटी के मुताबिक सोमवार रात दंपति 11 मील स्थित अनवर के ढाबे पर मछली खा रहे थे। इसके बाद घर जाने के लिए परिचित को फोन किया और उसकी बाइक से गए। बाद में वह उन्हें छोड़कर चला गया। दंपति ने रात करीब 11 बजे एक ट्रक से लिफ्ट ली। इसमें आकाश, शुभम और बिट्टू सवार थे। तीनों ट्रक लेकर पुरानी बकानिया के लिए रवाना हुए। रास्ते में आरोपियों ने महिला के साथ अश्लील हरकत शुरू कर दी। ये देख पति ने विरोध किया तो ट्रक रोककर आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की।

वारदात के बाद पति अपनी पत्नी को इधर-उधर तलाशता रहा। मंगलवार तड़के करीब 4:30 बजे वह खजूरी सड़क थाने पहुंचा और पुलिस को पूरा वाकया बताया। पुलिस की एक टीम ने इलाके में ट्रक की सर्चिंग शुरू की। सुबह करीब छह बजे महिला ट्रेन से घर पहुंची। ये पता चलते ही पति, पुलिस के साथ घर पहुंचा। यहां पुलिस ने महिला के बयान दर्ज किए तो गैंगरेप का खुलासा हुआ। महिला ने बताया कि आरोपियों ने बैरागढ़ से फंदा के बीच कई जगह ट्रक रोककर उसके साथ ज्यादती और अप्राकृतिक कृत्य किया। इसके बाद आरोपी उसे बैरागढ़ में छोड़ गए।

टीआई ने बताया कि आरोपियों की तलाश जारी थी। इस बीच उनका ट्रक बैरागढ़ के पास खड़ा मिल गया। बिट्टू ट्रक में सोते हुए पुलिस को मिल गया। उसकी निशानदेही पर पुलिस ने शुभम को भी पास के एक खेत से धर दबोचा, जबकि आकाश को फंदा के पास से पकड़ा गया है। तीनों आरोपी मजदूरी करते हैं। महिला की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप, बंधक बनाने, मारपीट, धमकाने और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में केस दर्ज किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here