Home फिल्म जगत शाहिद कपूर की फिल्म ने दूसरे हफ्ते किया शानदार प्रदर्शन…

शाहिद कपूर की फिल्म ने दूसरे हफ्ते किया शानदार प्रदर्शन…

49
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह दूसरे हफ्ते भी सिनेमाहॉल में अपना धमाल मचा रही है. हालांकि ‘आईसीसी विश्व कप मैच’ की वजह से फिल्म की कमाई पर थोड़ा प्रभाव जरूर पड़ा है, फिर भी ‘कबीर सिंह ने बॉक्स ऑफिस पर अपना दमदार प्रदर्शन किया है. साल की दूसरी बड़ी फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए शाहिद कपूर  की  ‘कबीर सिंह  लगातार आगे बढ़ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने बीते मंगलवार यानी 2 जुलाई को करीब 9 करोड़ की कमाई की. कबीर सिंह ने 12 दिन में 199.64 करोड़ रुपये की कमाई की है.

बॉक्स ऑफिस पर कब्जा जमाने वाली फिल्म ‘कबीर सिंह को आयुष्मान खुराना की ‘आर्टिकल 15’ से भी कोई फर्क नहीं पड़ा. शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ को समीक्षकों से ज्यादा अच्छे रिव्यू नहीं मिले, लेकिन फिल्म ने कमाई के जरिए साल की दूसरी बड़ी फिल्मों को बखूबी रूप से पीछे छोड़ा है. शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने पहले हफ्ते 134.42 करोड़ रुपये कमाए थे. जबकि दूसरे हफ्ते शुक्रवार को 12.21 करोड़ रु., शनिवार को 17.10 करोड़ रु., रविवार को 17.84 करोड़ रु., सोमवार को 9.07 करोड़ करोड़ रुपये कमाए थे. लेकिन मंगलवार को फिल्म के 9 करोड़ रुपये कमाने की खबरें आ रही हैं, ऐसे में फिल्म ने लगभग 199.64 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है.

बता दें शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की मूवी ‘कबीर सिंह’ साउथ की ब्लॉकबास्टर फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का हिंदी रीमेक है. हिंदी में बनाई गई इस फिल्म को भी संदीप रेड्डी वांगा  ने  ही निर्देशित किया है. शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ में फैन्स उनकी परफॉर्मेंस की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग इसका विरोध भी कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहिद ने सिरफिरे आशिक का किरदार निभाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here