Home फिल्म जगत रितेश देशमुख का दावा, अक्षय कुमार का मास्क पहनकर पूरा किया #BottleCapChallenge…….

रितेश देशमुख का दावा, अक्षय कुमार का मास्क पहनकर पूरा किया #BottleCapChallenge…….

29
0
SHARE

हॉलीवुड के पॉपुलर स्टार जेसन स्टैथम ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक नए ट्रेंड की शुरुआत की है. जेसन ने #BottleCapChallenge लिया, जिसके बाद सभी इस चैलेंज को करने लगे. अब ये चैलेन्ज हॉलीवुड से बॉलीवुड तक पहुंच गया है. इस चैलेंज में पैर मारकर बिना बोतल गिराए उसके ढक्कन को खोलना है. जेसन ने ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया.

भला बॉलीवुड स्टार्स भी कहां पीछे रहने वाले थे. खिलाड़ी अक्षय कुमार ने ये चैलेंज लिया और सोशल मीडिया पर अपना वीडियो पोस्ट किया. अक्षय ने इस चैलेन्ज को बखूबी पूरा किया. अक्षय के अलावा टाइगर श्रॉफ और ईशान खट्टर ने भी ये चैलेंज लिया और अपने-अपने वीडियो साझा किए. जहां सभी स्टार्स और फैंस अपने-अपने वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं वहीं रितेश देशमुख ने भी #BottleCapChallenge से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया.

दरअसल, रितेश ने अक्षय कुमार का चैलेंज वीडियो शेयर किया और कहा कि वो अक्षय कुमार नहीं बल्कि अक्षय का मास्क लगाए हुए खुद रितेश देशमुख हैं. अपने मजाकिया अंदाज के लिए मशहूर रितेश ने अपने वीडियो के साथ लिखा, “मैं अपने आप को रोक नहीं पाया. ये मेरा #BottleCapChallenge है, जिसे मैंने अक्षय कुमार के मास्क को पहनकर किया है… सावधान रहें, अक्षय कहेंगे कि इस वीडियो में वो हैं… एक अच्छा दोस्त होने के नाते मैं उन्हें इतना तो कहने दे सकता हूं!!! मेरी दूसरी चैलेंज मैं टाइगर श्रॉफ का मास्क पहनकर करूंगा..”

प्रशंसक इंतजार कर रहे हैं कि अक्षय कुमार अपने दोस्त रितेश देशमुख की मजाकिया हरकत का क्या जवाब देते हैं. अक्षय के अलावा और भी बॉलीवुड स्टार्स ने इस चैलेंज को एक्स्पेट किया है. टाइगर श्रॉफ ने इंस्टाग्राम पर ना सिर्फ अपना चैलेंज वीडियो साझा किया बल्कि रितेश की बात का जवाब देते हुए ये भी लिखा कि रितेश सर आप अच्छे लग रहे हो.अक्षय और रितेश एक बार फिर साथ काम कर रहे हैं. ये दोनों हाउसफुल फ्रैंचाइजी की चौथी फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आएंगे. इसके अलावा अक्षय कुमार सूर्यवंशी, मिशन मंगल, लक्ष्मी बॉम्ब और गुड न्यूज जैसी फिल्मों में भी काम कर रहे हैं. वहीं रितेश मरजावां में नजर आएंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here