Home Bhopal Special शादी में गए केमिस्ट के घर चोरों का धावा, जेवर, नकदी सहित...

शादी में गए केमिस्ट के घर चोरों का धावा, जेवर, नकदी सहित लाखों का माल…..

23
0
SHARE

राजधानी में चोरों का आतंक बदस्तूर जारी है। अयोध्या नगर इलाके में चोरों ने एक केमिस्ट (मेडिकल शाप संचालक) के घर धावा बोलकर लाखों का माल पार कर दिया। आरोपी यहां से चांदी की भगवान की मूर्ती और चांदी के सिक्के भी लेकर चंपत हो गए। मामले में पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। घटना की जांच की जा रही है। पुलिस ने एफएसएल की टीम से स्पॉट मुआएना करा लिया है।

फरियादी योगेंद्र तिवारी (38)मकान नंबर 199 ईडब्ल्युएस अयोध्या नगर में रहते हैं। वह बरखेड़ा इलाके में एक मेडिकल स्टोर का संचालन करते हैं। उन्होंने बताया कि बीती 22 जून को वह परिवार के साथ में भांजे की शादी में शामिल होने रीवा गए थे। जहां से वह कल सुबह लौटे। जहां उन्होंने देखा की मेन गेट का लॉक खुला था। अंदर सभी कमरों के गेट खुले हुए थे। बेडरूम में रखी अलमारी का लॉकर चाबी से खोला गया था। जिसमें रखी करीब 25 हजार की नकदी।

सोने और चांदी के करीब 80 हजार रूपए के जेवरात, चांदी के सिक्के सहित अन्य सामान चोरी जा चुका था। आरोपियों ने पूरे इतमिनान के साथ में वारदात को अंजाम दिया था। घर के सभी कमरों को खोलकर चेक किया गया। यहां तक की आरोपियों ने किचन की भी तलाशी ली।

घटना की जानकारी उन्होंने अयोध्या नगर पुलिस को दी थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल की टीम से स्पॉट का मुआयना कराया। जिसके बाद में प्रकरण दर्ज किया गया। मामले में पुलिस क्षेत्र में रहने वाले पुराने चोरों से पूछताछ कर रही है। घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों को भी खंगाला जाएगा। फरियादी का कहना है कि घर के बाहर लगे कैमरों में संदेहियों के फुटैज मिले हैं। जिसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here