Home फिल्म जगत ‘साहो’ प्रभास का डैशिंग अंदाज और श्रद्धा कपूर का ग्लैमरस लुक….

‘साहो’ प्रभास का डैशिंग अंदाज और श्रद्धा कपूर का ग्लैमरस लुक….

44
0
SHARE

बाहुबली एक्टर प्रभास और बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की जोड़ी ‘साहो’ के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. हाल ही में फिल्म ‘साहो’ के पहले गाने ‘साइको सैंया’ का प्रभास  और श्रद्धा कपूर  का फर्स्ट लुक सामने आया है. इस लुक में जहां एक तरफ प्रभास  काफी डैशिंग लग रहे हैं तो वहीं श्रद्धा कपूर बहुत खूबसूरत लग रही हैं. ऐसे में दोनों का लुक काफी धमाकेदार लग रहा है. ‘साइको सैंया’ के लिए अपने पहले लुक को खुद प्रभास ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है.

‘साहो ‘ का ‘साइको सैंया’ धमाका करने के लिए तैयार है. इन फोटो को पोस्ट करते हुए प्रभास ने लिखा ‘हे डार्लिंग ये समय है साहो के पहले सॉन्ग का… इस गाने का टीजर भी जल्द ही सामने आएगा.’ ‘साहो’ का पहला सॉन्ग ‘साइको सैंया’ देखकर ऐसा लग रहा है कि गाना लोगों को फ्लोर पर आने के लिए मजबूर कर देगा. इस गाने में प्रभास ब्लैक टी-शर्ट और जैकेट पहने नजर आ रहे हैं तो वहीं श्रद्धा कपूर शॉर्ट ग्लिटरी ड्रेस पहनी हुई है.

प्रभास और श्रद्धा कपूर की  ‘साहो ‘ मोस्ट अवेटेड फिल्म है. इस फिल्म के जरिए प्रभास और श्रद्धा कपूर पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे. बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में शूट किया जा रहा है. ‘साहो’ में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते नजर आएंगे. ‘साहो’ एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे टी-सीरीज ने प्रस्तुत किया है. फिल्म यूवी क्रिएशंस के बैनर तले तैयार की गई है. श्रद्धा कपूर और प्रभास अभिनीत फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here