Home राष्ट्रीय राहुल गांधी के ट्विटर पर हुए एक करोड़ फॉलोअर्स..

राहुल गांधी के ट्विटर पर हुए एक करोड़ फॉलोअर्स..

26
0
SHARE

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक करोड़ फॉलोअर्स का आंकड़ा पार कर लिया है. राहुल गांधी आज उत्तर प्रदेश के अमेठी भी जा रहे हैं. राहुल गांधी ने ट्विटर पर ये उपलब्धि हासिल करने को लेकर ट्वीट किया था. लेकिन ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ के को-प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर उनपर निशाना साधा है और बतौर नेता उनकी क्षमताओं पर भी प्रश्नचिन्ह लगाया है.अशोक पंडित ने राहुल गांधी को संबोधित करते हुए ट्वीट किया है और उनका ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो

कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड़ से सांसद राहुल गांधी ने आज ट्वीट करके एक करोड़ ट्विटर फॉलोअर्स होने पर लोगों को थैंक्स कहा था. राहुल गांधी ने ट्वीट किया थाः ‘एक करोड़ ट्विटर फॉलोअर्स- आप सब का बहुत-बहुत शुक्रिया! मैं इस उपलब्धि को अमेठी में सेलिब्रेट करने जा रहा हूं, जहां मैं आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों से मुलाकात करूंगा.’ इस तरह राहुल गांधी ने अपने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मिलने का ऐलान किया है.

राहुल गांधी के इस ट्वीट पर बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने तुरंत प्रतिक्रिया दी और ट्वीट कियाः ‘दुर्भाग्य से जो वोटों में तब्दील नहीं हुए. एक करोड़ ट्विटर फॉलोअर्स में से लगभग 99.9 लाख को आप में और बतौर नेता आपकी क्षमता पर भरोसा नहीं है.’ इस तरह अशोक पंडित ने राहुल गांधी पर निशाना साधा है. अशोक पंडित सोशल मीडिया पर अकसर तीखे तेवर अपनाते हैं, और ट्वीट करते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here