Home फिल्म जगत कबीर सिंह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी…

कबीर सिंह इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बनी…

19
0
SHARE

अभिनेता शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म ‘कबीर सिंह’ इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है. कमाई के मामले में ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. इस फिल्म ने रिलीज के 20वें दिन यानि बुधवार को भी अच्छी कमाई की. घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म 246 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है.

बता दें कि इससे पहले कमाई के मामले में ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ नंबर पर काबिज थी जिसकी कुल लाइफ टाइम कमाई 245 करोड़ है. अब 246 करोड़ कमाकर कबीर सिंह ने इस फिल्म को पीछे छोड़ दिया है. फिल्म को देखने अब भी लोग सिनेमाघरों में पहुंच रहे हैं.

1. कबीर सिंह- 246.28 करोड़
2. उरी 245.36 करोड़
3. भारत- 211.07 करोड़
4. केसरी- 154.41 करोड़
5. टोटल धमाल- 154.23 करोड़

कबीर सिंह को मिले फैंस से बेइंतेहा प्यार के लिए शाहिद कपूर ने शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फिल्म की तस्वीरों से मिलकर शाहिद का पोट्रे बन रहा है. इस वीडियो को साझा करते हुए शाहिद कपूर ने लिखा, ”आप सभी का प्यार बहुत ज्यादा है, कबीर सिंह की गलतियों को माफ करके इतना प्यार देने के लिए आप सभी का शुक्रिया.”

आपको बता दें कि शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. ये फिल्म साउथ इंडियन फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ का आधिकारिक रीमेक है. फिल्म को संदीप रेड्डी वंगा ने निर्देशित किया है. संदीप ने ही ‘अर्जुन रेड्डी’ का भी निर्देशन किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here