Home Bhopal Special ग्रेड सेपरेटर की रेलिंग से 2 बार टकराई तेज रफ्तार बाइक, 45...

ग्रेड सेपरेटर की रेलिंग से 2 बार टकराई तेज रफ्तार बाइक, 45 फीट नीचे सड़क पर गिरकर युवक की मौत..

42
0
SHARE

आसाराम तिराहा स्थित नवनिर्मित ग्रेड सेपरेटर से 45 फीट नीचे गिरकर तेज रफ्तार बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। गुरुवार शाम हुए हादसे के वक्त वह अपने दो दोस्तों के साथ बैंक जा रहा था। ग्रेड सेपरेटर की टर्निंग पर रफ्तार ज्यादा होने से वह बाइक वक्त रहते मोड़ नहीं पाया और रेलिंग से टकरा गया। रेलिंग के सहारे करीब तीन फीट तक अगला पहिया ऊपर उठा, फिर बाइक संभली और 50 फीट दूर जाकर दोबारा रेलिंग से टकरा गई। टक्कर से युवक का हाथ बाइक से छूट गया और वह रैलिंग के ऊपर से नीचे सड़क पर जा गिरा।

शाम करीब 4 बजे ये हादसा सेक्टर-11, गांधी नगर निवासी 22 वर्षीय दीपक कहार के साथ हुआ। चचेरे भाई राहुल ने बताया कि दीपक पहले थ्री ईएमई सेंटर स्थित कैंटीन में कुक था। महीनेभर से वह काम पर नहीं जा रहा था। मां गीता बाई ने उसे बैंक की पासबुक में एंट्री करवाने के लिए कहा था। इसके लिए दाता कॉलोनी जाना था। दीपक ने अपने दोस्त सूरज की बाइक कुछ देर के लिए मांगी। घर से निकला तो रास्ते में मोहल्ले में रहने वाले राजाराम और नीलेश कहार मिल गए। वे भी बाइक पर सवार हो गए। बाइक दीपक ही चला रहा था।

एएसआई राकेश शर्मा ने बताया कि हादसे के वक्त बाइक की रफ्तार करीब 80 किमी प्रति घंटा रही होगी। तीनों दोस्त बाइक से ग्रेड सेपरेटर के बीच में पहुंच चुके थे। यहां एक लंबी टर्निंग है। यहां दीपक बाइक को वक्त रहते मोड़ नहीं पाया। इससे बाइक का अगला पहिया ग्रेड सेपरेटर की तीन फीट ऊंची रैलिंग से टकराकर करीब तीन फीट ऊंचा उठ गया। इसके बाद बाइक नियंत्रित होकर सड़क पर आई। रफ्तार ज्यादा थी, इसलिए ब्रेक लगाने से पहले वह करीब 25 फीट आगे बढ़ी।

यहां दोबारा अनियंत्रित होकर बाइक का अगला पहिया दोबारा रैलिंग से टकरा गया। इससे नीलेश और राजाराम सड़क पर गिर गए। अब भी बाइक नहीं रुकी और करीब 20 फीट आगे जाकर ब्रिज पर गिर गई। तभी दीपक के हाथ से बाइक का हैंडल छूट गया और वह उछलकर रेलिंग के ऊपर से करीब 45 फीट नीचे सड़क पर जा गिरा।

चचेरे भाई राहुल ने बताया कि दीपक सात भाई थे। सबसे बड़े भाई रिंकू का कुछ समय पहले बीमारी के कारण निधन हो गया था। अब दीपक भी हादसे में नहीं रहा। जून महीने में सबसे छोटी बहन रानी की शादी हुई है। पिता प्रेमलाल गांधी नगर में चाय-नाश्ते का ठेला लगाते हैं। बाइक पर तीन लोग बैठे थे, 80 की स्पीड में टर्निंग पर बिगड़ा संतुलन।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here