Home फिल्म जगत ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30 को लेकर आए दमदार रिएक्शन…

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30 को लेकर आए दमदार रिएक्शन…

31
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सुपर 30 (Super 30)’ बड़े पर्दे पर एंट्री कर चुकी है. फिल्म ‘सुपर 30 ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है. 12 जुलाई को रिलीज हुई’सुपर 30 की हाल ही में स्क्रीनिंग हुई, जिसमें बॉलीवुड कलाकार से लेकर फिल्म निर्माता, फिल्म समीक्षक और कई लोग इसका हिस्सा बने. स्क्रीनिंग के बाद से ही फिल्म पर लोगों के रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं. जहां एक तरफ कोई ‘सुपर 30’ को धमाकेदार फिल्म बता रहा है तो वहीं कोई फिल्म को भावनाओं से भरपूर बता रहा है. बिहार के आनंद कुमार के जीवन पर बनी इस फिल्म पर लोगों ने खूब ट्वीट्स भी किये हैं.

फिल्म निर्माता गिरीश जोहर ने  ‘सुपर 30 और ऋतिक रोशन की काफी सराहना की. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपना ट्वीट करते हुए गिरीश जोहर ने लिखा ‘इस फिल्म में ऋतिक ने अपना आजतक का सबसे बेस्ट पर्फोर्मेंस दिया है. वह आपको रोने, ताली बजाने और फिल्म की सराहना के लिए मजबूर कर सकता है. यह पूरी तरह से प्राकृतिक लग रहा था. दिल छूने वाली और प्रेरणादायक फिल्म ‘सुपर 30.” अपने ट्वीट में गिरीश जोहर ने ऋतिक रोशन की तारीफ करते हुए फिल्म को भी प्रेरणादायक बताया.

फिल्म निर्देशक और कोरियोग्राफर फराह खान ने भी ऋतिक रोशन की फिल्म के लिए अपना रिएक्शन दिया. फराह खान ने अपने ट्वीट में कहा ‘कल रात मैंने फिल्म देखी, जिसे देखकर ऐसा लगता है कि यह मूवी ऑफ द ईयर के काबिल है. ‘सुपर 30′ देखकर हंसी, रोई और ताली भी बजायी’. ऋतिक रोशन हमेशा अच्छा काम करते हैं, लेकिन फिल्म में उनका यह प्रदर्शन अलग ही स्तर का था. इसके बावजूद भी उसमें कोई घमंड नहीं. कोई भी पुरस्कार इसके लिए कम पड़ सकता है.’

सुपर 30 के बारे में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लेखक रजत अरोड़ा ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा ‘जब कोई प्रेरणादायक कहानी किसी जबरदस्त एक्टर से मिलती है तो कोई न कोई जादू जरूर होता है. ऋतिक रोशन ने सुपर 30 के लिए अपनी जी जान लगाई है, जिसने लोगों का दिल तक छू लिया है. सुपर टीम ने साथ मिलकर जबरदस्त फिल्म बनाई है.फिल्म समीक्षक सुमित कडेल ने ‘सुपर 30 (Super 30)’ के लिए अपनी राय देते हुए लिखा ‘ऋतिक ने फिल्म को अपने ढाई साल दिए हैं, जिसमें उनका हर सेकेंड, हर दिन और हर लम्हा शामिल है. क्या फिल्म है. सुपर 30 दमदार लेखन, स्टोरी टेलिंग, निर्देशन फिल्म है. इसके साथ ही यह शिक्षा और कोचिंग माफिया के ऊपर बनाई गई प्रेरणादायक फिल्म है

इनके अलावा आम लोगों ने भी ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30  के लिए अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. किसी ने अपने रिएक्शन में कास्टिंग की तारीफ की तो किसी ने ऋतिक की दमदार एक्टिंग को सराहा. इतना ही नहीं, कई दर्शकों ने फिल्म को 4 स्टार भी दे डाले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here