Home स्पोर्ट्स World Cup 2019: टीम इंडिया की हार के बाद पहली बार बोले...

World Cup 2019: टीम इंडिया की हार के बाद पहली बार बोले रोहित शर्मा…

37
0
SHARE

टीम इंडिया के विश्वकप से बाहर होने पर क्रिकेट फैन्स से लेकर टीम इंडिया के खिलाड़ी तक सभी उदास हैं. अब टीम के स्टार ओपनर रोहित शर्मा ने भी अपना दुख जाहिर किया है. आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में बल्ले से खूब धमाल मचाने वाले रोहित सेमीफाइनल में रन बनाने के चूक गए. उन्होंने ट्वीट करते हुए ना सिर्फ हार का दर्द जाहिर किया बल्कि टीम की गलती मानी और फैंस को शुक्रिया भी किया कि वे उनके साथ खड़े रहे.

रोहित शर्मा ने अपने इस ट्वीट में लिखा, ”एक टीम के रूप में हम अहम समय पर प्रदर्शन करने में सफल रहे, 30 मिनट का खराब क्रिकेट और उसने कप पर से हमारी उम्मीद छीन ली. मेरा दिल भारी है और मुझे विश्वास है कि आपका भी होगा. घर से बाहर हमें जबरदस्त समर्थन मिला. शुक्रिया, स्टेडियम को नीले रंग मे रंगने के लिए इंग्लैंड में जहां कहीं भी हम खेले इससे पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी हार को लेकर मैच के बाद कहा था कि 40-45 मिनट का खराब खेल टीम के लिए घातक साबित हुआ और भारतीय टीम को विश्व कप से बाहर का रास्ता देखना पड़ा.

बता दें कि रोहित शर्मा ने इस विश्वकप में शानदार प्रदर्शन करते हुए पांच शतक लगाए. किसी भी एक विश्वकप में पांच शतक लगाने का रिकॉर्ड रोहित ने अपने नाम किया. भारतीय टीम बाहर जरूर हो गई है लेकिन अभी भी रोहित शर्मा के टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा 9 मैचों में पांच शतकों की बदौलत 648 रन हैं. वहीं दूसरे नंबर पर 10 मैचों में 647 रन बनाकर डेविड वार्नर हैं, लेकिन वह उनका रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाएंगे क्योंकि ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में इंग्लैंड से हारकर बाहर हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here