Home फिल्म जगत सारा अली खान के साथ एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा…

सारा अली खान के साथ एयरपोर्ट पर हुआ कुछ ऐसा…

40
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2 से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं. हालांकि फिल्म को रिलीज होने में अभी काफी समय है, इसके बावजूद सारा अली खान सुर्खियों में छाई हुई हैं. सोशल मीडिया का सबसे चर्चित चेहरा बन चुकी सारा अली खान की फोटो हो या उनका वीडियो, दोनों ही सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. हाल ही में सारा अली खान का एक वीडियो  सबका खूब ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में सारा अली खान एयरपोर्ट पर मौजूद हैं और जल्दबाजी में भागती हुई नजर आ रही हैं.

केदारनाथ’ की एक्ट्रेस सारा अली खान का यह वीडियो उनके फैनपेज से शेयर हुआ है. इस वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे सारा अली खान किसी काम के जल्दबाजी में भाग रही हैं. वहीं, वीडियो में उनके लुक की बात करें तो इसमें सारा अली खान ट्रेडिशनल ड्रेस में नजर आ रही हैं. व्हाइट सलवार कमीज और प्रिंटेड दुपट्टे के साथ उनका लुक बहुत खूबसूरत लग रहा है. बता दें कि सारा अली खान कुछ समय पहले अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता सिंह के साथ लंदन में छुट्टियां  मनाने के लिए गई थीं, जिसकी कई फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए भी शेयर की थी.

सारा अली खान  अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आज कल 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी. दोनों की जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं. ‘लव आज कल 2’ फिल्म को इम्तियाज अली के निर्देशन में तैयार किया जा रहा है. यह फिल्म 14 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी. फिल्म की शूटिंग के लिए सारा अली खान और कार्तिक आर्यन शिमला में घूमते हुए भी नजर आए थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here