Home स्पोर्ट्स वर्ल्ड कप विजेता इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन बोले…

वर्ल्ड कप विजेता इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन बोले…

37
0
SHARE

इंग्लैंड में खेले गए 12वें वर्ल्ड कप में मेजबान टीम ने बेहद ही रोमांचक मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराकर पहली बार खिताब अपने नाम किया. जीत के बाद प्रतिक्रिया देते हुए इंग्लैंड टीम के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि ‘अल्लाह उनके साथ थे.’

क्रिकेट का जनक कहे जाने वाले देश इंग्लैंड ने पहली बार वर्ल्ड कप का खिताब जीता है. जीत के बाद मोर्गन ने कहा, ”हमारे साथ अल्लाह थे. मैंने आदिल राशिद से बात की और उन्होंने कहा कि पक्के तौर पर अल्लाह हमारे साथ हैं.” मोर्गन ने आगे कहा कि यही हमारी टीम का कल्चर है.

बता दें कि मोर्गन का जन्म आयरलैंड में हुआ था. इतना ही नहीं 2007 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में मोर्गन खुद आयरलैंड की टीम का हिस्सा थे. वहीं राशिद और मोईन अली का संबंध पाकिस्तान से है, ऑर्चर बारबाडोस में पैदा हुए. फाइनल में मैन ऑफ द मैच का खिताब जीतने वाले स्टोक्स भी न्यूजीलैंड में पैदा हुए थे और 12 साल की उम्र में वह इंग्लैंड आए.

न्यूजीलैंड के खेल की तारीफ करते हुए मोर्गन बोले, ”उन्होंने टूर्नामेंट में हमसे बेहतर किया. ग्रुप स्टेज के दौरान न्यूजीलैंड काफी बेहतरीन खेला और सेमीफाइनल में आसानी से पहुंचने में कामयाब रहा.” मोर्गन ने माना कि इंडिया को ग्रुप स्टेज में हराना उनकी टीम के लिए बड़ी उपलब्धि रहा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here