Home Uncategorized “श्रीदेवी बंगलो” एक्ट्रेस के निधन से पहले ही तय था टाइटल:अरबाज खान…

“श्रीदेवी बंगलो” एक्ट्रेस के निधन से पहले ही तय था टाइटल:अरबाज खान…

43
0
SHARE

व‍िंक गर्ल के नाम से मशहूर प्र‍िया प्रकाश वार‍ियर इन द‍िनों पहली बॉलीवुड फिल्म श्रीदेवी बंगलो की शूट‍िंग कर रही हैं. इस फिल्म में अरबाज खान भी स्पेशल अपीयरेंस दे रहे हैं. लेकिन फिल्म की चर्चा इस वजह से ज्यादा है कि फिल्म बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर बनी हुई है. फिल्म मेकर्स को बोनी कपूर ने इस वजह से नोट‍िस भी भेजा था. अब अरबारज खान का नाम जुड़ने से ये सवाल उठ रहा है कि ये कंट्रोवर्श‍ियल फिल्म उन्होंने क्यों साइन की.

अरबाज खान ने इन सवालों का जवाब देते हुए कहा कि मुझे मेकर्स ने इस बात की गारंटी दी है कि फिल्म में ऐसी चीजें नहीं हैं ज‍िससे किसी की भावनाएं आहत हों. मैं फिल्म करने के लिए तभी राजी हुआ था जब इस बात से पूरी तरह आश्वस्त हुआ. अरबाज ने कहा, “फिल्म की 80 फीसदी शूट‍िंग हो चुकी है. जब मुझे स्पेशल अपीयरेंस के लिए अप्रोच किया गया तो मैंने अपनी कंसर्न को रखा.”

अरबाज के मुताबिक, “मैं ऐसे किसी प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बनना चाहता हूं जो किसी के सेंटीमेंट को आहत करे या फिर उसका फायदा उठाए. मेकर्स ने मुझे उस इंटरव्यू की क्ल‍िप भेजी, जहां उन्होंने मीड‍िया को इस बात की सफाई दी थी कि फिल्म में श्रीदेवी सी जुड़ी चीजें नहीं हैं. उन्होंने मुझे बताया था कि हमने फिल्म का टाइटल भी श्रीदेवी के न‍िधन से पहले रज‍िस्टर कराया था.”अरबाज खान जल्द दबंग 3 में नजर आने वाले हैं. उन्होंने दबंग 2 का डायरेक्शन किया था. तीसरे पार्ट को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here