Home स्पोर्ट्स जेसन रॉय को वर्ल्ड कप में धमाकेदार बल्लेबाजी का इनाम,…

जेसन रॉय को वर्ल्ड कप में धमाकेदार बल्लेबाजी का इनाम,…

25
0
SHARE

इंग्लैंड के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय को 24 जुलाई को आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में होने वाले टेस्ट मैच के लिए टीम में चुना गया है. रॉय को पहली बार देश की टेस्ट टीम में शामिल किया गया है.

उन्होंने हाल में हुए विश्व कप की सात पारियों में कुल 443 रन बनाए थे और टीम ऑफ द टूर्नामेंट में भी चुने गए थे. बेन स्टोक्स ओर जोस बटलर को चार दिनों तक चलने वाले इस मैच के लिए आराम दिया गया है, जबकि मार्क वुड चोट के कारण इस मुकाबले के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे.

समरसेट के ऑलराउंडर लेविस ग्रेगोरी को भी पहली बार टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. 27 साल के इस गेंदबाज ने इंग्लैंड लॉयन्स के लिए 13.88 की औसत से कुल 44 विकेट चटकाए थे.

श्रीलंका में अपना वनडे डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज ओली स्टोन को भी टेस्ट टीम में शामिल किया गया है. प्रतिष्ठित एशेज टेस्ट सीरीज से पहले लगने वाले ट्रेनिंग कैम्प के लिए भी 16 खिलाड़ियों के नामों की घोषणा की गई है.

टीम :

आयरलैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए : जो रूट (कप्तान), मोईन अली, जिमी एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, सैम कुरेन, जो डेनली, लुईस ग्रेगोरी, जैक लीच, जेसन रॉय, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स.

प्री-सीजन ट्रेनिंग कैम्प के लिए : मोईन अली, जिमी एंडरसन, जॉनी बेयरस्टो, स्टुअर्ट ब्रॉड, रोरी बर्न्‍स, जोस बटलर, सैम कुरेन, जो डेनली, लुईस ग्रेगरी, जैक लीच, जो रूट, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, ऑली स्टोन, क्रिस वोक्स, मार्क वुड.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here