Home फिल्म जगत फिल्म ‘सुपर 30’ की ने अपने कॉन्सेप्ट से जीता दर्शकों का दिल..

फिल्म ‘सुपर 30’ की ने अपने कॉन्सेप्ट से जीता दर्शकों का दिल..

44
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30 अपने कॉन्सेप्ट से किसी के भी रोंगटे खड़े कर सकती है. इतना ही नहीं, ‘सुपर 30 ने रिलीज होने के साथ ही दर्शकों का दिल भी जीत लिया है. विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में दर्शक ऋतिक रोशन की एक्टिंग को काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि, इन सबके बावजूद फिल्म की कमाई सिनेमाघर में थोड़ी औसत दर्जे की रही. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक  ‘सुपर 30 (Super 30)’ ने बीते गुरुवार यानी 18 जुलाई, 2019 को लगभग 6 करोड़ रुपए की कमाई की. इसके जरिए फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 76 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है.

सुपर 30 की रिलीज को लेकर ऐसा माना जा रहा था कि फिल्म अपने दूसरे हफ्ते में भी शानदार प्रदर्शन कर सकती है, लेकिन हॉलीवुड मूवी ‘द लायन किंग’ से इसकी कमाई पर थोड़ा असर जरूर पड़ सकता है. हालांकि, फिल्म में ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर का एक्सपेरिमेंट दर्शकों को काफी लुभा रहा है. फिल्म ‘सुपर 30  ने शुक्रवार (पहले दिन 12 जुलाई) को 12 करोड़, दूसरे दिन 18 करोड़ रुपए, तीसरे दिन 20.50 करोड़ रुपए, चौथे 7 करोड़ रुपए, पांचवे दिन 6.50 करोड़ रुपए और छठे दिन 6.25 करोड़ रुपए की कमाई की है

बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म ‘सुपर 30 (Super 30)’ का काफी इंस्पायरिंग है. इस फिल्म में ऋतिक की एक्टिंग को उनकी अब तक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस माना जा रहा है. ऋतिक रोशन आनंद के किरदार में अच्छे लगे हैं. लेकिन कहीं-कहीं उनकी बिहारी भाषा थोड़ी तंग महसूस हो रही है. फिल्म में मृणाल ठाकुर की एक्टिंग ठीक-ठाक है. क्रिटिक्स के साथ-साथ फैन्स का  भी फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here