Home स्पोर्ट्स ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेन को उम्मीद, एशेज से पहले फिट हो जाएंगे ख्वाजा…

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान पेन को उम्मीद, एशेज से पहले फिट हो जाएंगे ख्वाजा…

55
0
SHARE

ऑस्ट्रेलिया के स्टार बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा वर्ल्ड कप से चोट की वजह से बाहर हो गए थे. आस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन को यकीन है कि बाएं हाथ के बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा इंग्लैंड के साथ एक अगस्त से एजबेस्टन में होने वाले पहले एशेज टेस्ट मैच से पहले फिट हो जाएंगे.

ख्वाजा को इंग्लैंड में आयोजित आईसीसी विश्व कप-2019 के दौरान दक्षिण अफ्रीका के साथ हुए मैच के दौरान चोट लगी थी. हैमस्ट्रींग की इस इंजुरी के कारण वह विश्व कप से बाहर हो गए थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक ख्वाजा अब फिट होने की प्रक्रिया में हैं लेकिन मंगलवार को होने वाले अभ्यास टेस्ट मैच में नहीं खेल पाएंगे.

ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट टीम के कप्तान पेन ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि ख्वाजा के खेलने को लेकर कोई गम्भीर चिंता की बात है. वह रीहैब के स्टेज में हैं और इसी कारण वह अभ्यास मैच में नहीं खेल रहे हैं लेकिन मुझे यकीन है कि वह एजबेस्टन टेस्ट से पहले पूरी तरह फिट हो जाएंगे.”

32 साल के ख्वाजा अपनी टीम के लिए तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते आ रहे हैं. चार साल पहले आयोजित एशेज सीरीज में यह सिलसिला शुरू करने वाले ख्वाजा अब तक 47.76 के औसत से रन जुटा चुके हैं. ख्वाजा ने अब तक अपने टेस्ट करिय में 41 मैच खेलते हुए 8 शतक और 14 अर्धशतक लगाए हैं. क्रिकेट आस्ट्रेलिया ने कहा है कि वह हिक-12 और हैडिन-12 के बीच होने वाले चार दिवसीय मैच के बाद पहले टेस्ट मैच के लिए टीम की घोषणा करेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here