Home फिल्म जगत ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30′ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन…

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30′ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन…

37
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर  की फिल्म ‘सुपर 30 सिनेमाघरों में लगातार शानदार प्रदर्शन कर रही है. ऋतिक रोशन की फिल्म ने दूसरे वीकेंड पर अच्छी-खासी कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘सुपर 30 ने रविवार को करीब 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की. जिसके हिसाब से अब तक इस फिल्म ने 99 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है.

फिल्म में ऋतिक रोशन की भूमिका को उनकी अब तक की सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस माना गया है और तो और फिल्म अपने कॉन्सेप्ट की वजह से भी काफी सराही जा रही है. बता दें कि फिल्म ‘सुपर 30 ने शुक्रवार (पहले दिन 12 जुलाई) को 12 करोड़, दूसरे दिन 18 करोड़ रुपए, तीसरे दिन 20.50 करोड़ रुपए, चौथे 7 करोड़ रुपए, पांचवें दिन 6.50 करोड़ रुपए, छठे दिन 6.25 करोड़ रुपए, सातवें दिन 5.62, आठवें दिन 4.56 करोड़ रुपए , नौवें दिन 8.53 करोड़ रुपये और दसवें दिन 10.50 करोड़ रुपये की कमाई की है.

ऋतिक रोशन की इस फिल्म को लेकर खास बात ये है कि बिहार में जन्मे आनंद कुमार के जीवन पर आधारित ‘सुपर 30 को अब बिहार और राजस्थान के साथ-साथ उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. जिस वजह से दर्शकों में फिल्म देखने का जोश काफी भर गया है. बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म ‘सुपर 30’ काफी इंस्पायरिंग है. ऋतिक रोशन आनंद कुमार के किरदार में अच्छे लगे हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here