Home मध्य प्रदेश साध्वी प्रज्ञा के बयान पर संजय सिंह का तंज, बोले..

साध्वी प्रज्ञा के बयान पर संजय सिंह का तंज, बोले..

37
0
SHARE

मध्य प्रदेश की भोपाल से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के बयान पर आम आदमी पार्टी (आप) सांसद संजय सिंह ने तंज कसा है. संजय सिंह ने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं प्रज्ञा ठाकुर के बयान से सहमत हूं, वो नाली और शौचालय साफ करने के लिए नहीं बनी, जो करने के लिए बनी है, उसने किया, जो उसने किया उसकी सजा नहीं उपहार उसको मिला.

दरअसल, बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने सीहोर में स्थानीय लोगों से कहा था, ‘ध्यान रखिए, हमें नाली साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाया गया है. हमें आपके शौचालय साफ करवाने के लिए सांसद नहीं बनाया गया है. हम जिस काम के लिए बनाए गए हैं, वह काम हम ईमानदारी से करेंगे. यह हमारा पहले भी कहना था, आज भी कहना है और आगे भी कहेंगे.’बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा, ‘सांसद का काम है कि वह विधायक, पार्षद, मंडल अध्यक्ष व बाकी सबसे मिल करके यहां का विकास करें. स्थानीय समस्याओं के लिए जिसे आपने चुना है, उन्हें बताएं. आपको उनसे भी काम करवाना है.

इससे पहले प्रज्ञा सिंह ठाकुर कई बार विवादित बयान दे चुकी हैं. लोकसभा चुनाव से पहले प्रज्ञा ठाकुर ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को ‘देशभक्त’ करार दिया था. उन्होंने कहा था, ‘नाथूराम गोडसे देशभक्त थे, हैं और रहेंगे. आतंकवादी कहने वाले लोग स्वयं के गिरेबान में झांककर देखें, अबकी चुनाव में ऐसे लोगों को जवाब दे दिया जाएगा.’इसके अलावा मुंबई आतंकी हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे को लेकर भी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने विवादित बयान दिया था. अपने विवादित बयानों के कारण चुनाव आयोग ने साध्वी प्रज्ञा पर बैन भी लगाया था. इसके बाद साध्वी ने मौन व्रत भी रखा था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here