Home Bhopal Special स्कूल के बाहर से सातवीं कक्षा की छात्रा को अगवा कर ले...

स्कूल के बाहर से सातवीं कक्षा की छात्रा को अगवा कर ले गए बाइक सवार…

36
0
SHARE

शाहजहांनाबाद इलाके में शुक्रवार दोपहर सातवीं की एक छात्रा का स्कूल के पास से बाइक सवार दो युवकों ने अपहरण कर लिया। हालांकि कुछ देर बाद बच्ची उनके चंगुल से छूटकर घर पहुंच गई। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची द्वारा बताई गई घटना की पुलिस जांच कर रही है। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं।

थाना प्रभारी जहीर खान के मुताबिक संजय नगर में रहने वाली 12 वर्षीय किशोरी एक निजी स्कूल में सातवीं में पढ़ती है। शुक्रवार दोपहर एक बजे छुट्टी होने पर मां उसे लेने के लिए स्कूल पहुंची तो बच्ची नहीं मिली। काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब मां घर लौट रही थी तभी पौने तीन बजे के लगभग वह रास्ते में मां को मिल गई। मां ने उससे देरी से आने का कारण पूछा।

इस पर बच्ची ने बताया कि स्कूल से निकलते ही बाइक सवार दो युवकों ने उसे बोला कि तुम्हारे पापा ने तुम्हें लाने भेजा है और बाइक पर बैठा लिया। इधर-उधर घुमाते रहे। कुछ देर बाद जब राम नगर चौराहे के पास उन्होंने गाड़ी रोकी तो वह उनके चंगुल से भाग निकली। यह जानकारी मिलने के बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ अपहरण के प्रयास का मामला दर्ज कराया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here