Home फिल्म जगत सलमान खान ने मां सलमान के साथ किया डांस…

सलमान खान ने मां सलमान के साथ किया डांस…

32
0
SHARE

सुपरस्टार सलमान खान का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मां सलमा के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर छाए इस वीडियो में सलमान खान बहुत ही लाड़ के साथ मम्मी के साथ डांस कर रहे हैं और मम्मी भी उन्हें खूब प्यार कर रही हैं. सलमान खान का मम्मी के साथ ये डांस वीडियो वाकई कमाल है. इस वीडियो में सलमान खान का अपनी मम्मी को लेकर प्यार देखने वाला है

और मां-बेटे का यह प्यार इमोशनल करने वाला हैदेखने के बाद साफ है कि रीयल लाइफ में भी दबंग खान की अपनी मम्मी के साथ बेहद खूबसूरत बॉन्डिंग है. इस वीडियो को सलमान खान ने इंस्टाग्रम के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है. सलमान खान ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा हैः ‘मॉम कह रही हैं कि बंद करो यह नाच गाना…’ सलमान खान का ये वीडियो बहुत ही जबरदस्त है और इसे भाईजान ने अपने सोशल मीडिया पर एकाउंट पर डाला है.

ये पहली बार नहीं हैं कि सलमान खान यूं सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं बल्कि इससे पहले भी कई बार उनके वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर चुके हैं. कभी सलमान अपने भतीजों तो कभी भांजे आहिल के साथ मस्ती करते दिखाई देते हैं तो कभी पापा सलीम खान के साथ गाना गाते. फैंस उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े ऐसे वीडियोज को देखना काफी पसंद करते हैंवर्क फ्रंट की बात करें तो सलमान खान अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. शूटिंग के दौरान के वीडियो और फोटो आए दिन सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. ‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी और फिल्म को प्रभु देवा डायरेक्ट कर रहे हैं. ये फिल्म इसी साल दिसंबर में रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here