Home फिल्म जगत ऋतिक रोशन ने की टाइगर श्रॉफ की तारीफ..

ऋतिक रोशन ने की टाइगर श्रॉफ की तारीफ..

34
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी जल्द ही बड़े परदे पर एक साथ नज़र आने वाली है. दोनों सितारे फिल्म ‘वॉर’ में साथ नज़र आएंगे. हाल ही में फिल्म का पहला टीज़र जारी किया गया, जिसे देख फैंस हैरान रह गए. टीज़र में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के बीच जबरदस्त एक्शन सीन्स देखने को मिले.

टाइगर श्रॉफ खुद को ऋतिक रोशन का बहुत बड़ा फैन बताते रहे हैं. कई मौके पर टाइगर ने ऋतिक की जमकर तारीफ भी की है. लेकिन अब खुद ऋतिक रोशन ने टाइगर की तारीफ में कसीदे पढ़ दिए हैं. पिंकविला की खबर के मुताबिक हाल ही में ऋतिक ने एक इंटरव्यू में टाइगर श्रॉफ के टैलेंट को सराहा.

ऋतिक ने इंटरव्यू में कहा, “टाइगर के साथ इस फिल्म की शूटिंग करके बहुत मज़ा आया. मैं उनके बारे में जो कुछ भी कहूंगा, कम ही होगा. उनके पास जिस तरह का टैलेंट है उसे मैं शब्दों में बयान नहीं कर सकता.”

आपको बता दें कि टाइगर और ऋतिक टीज़र में एक दूसरे से फाइट करते नज़र आए हैं. अब रिपोर्ट्स है कि इन दोनों सितारों ने पुर्तगाल की सबसे ऊंची चोटी पर बाइक सीक्वेंस की शूटिंग की है. टीज़र से भी साफ है कि ये अब तक की बेहतरीन एक्शन फिल्मों में से एक हो सकती है. इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा अभिनेत्री वानी कपूर भी नज़र आएंगी. टाइगर और ऋतिक की इस फिल्म का इंतज़ार फैंस को काफी लंबे वक्त से है और ये इंतज़ार दो अक्टूबर को खत्म होने जा रहा है. फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here