Home फिल्म जगत सुपर 30′ ने किया दमदार प्रदर्शन ऋतिक रोशन के किरदार ने किया...

सुपर 30′ ने किया दमदार प्रदर्शन ऋतिक रोशन के किरदार ने किया दर्शकों को प्रेरित…

42
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म’सुपर 30 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. अपने दमदार प्रदर्शन और धुआंधार कमाई से फिल्म ने न केवल साल की दूसरी बड़ी फिल्मों पर अपनी छाप छोड़ी है, बल्कि बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया है. इतना ही नहीं, ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30 का कॉन्सेप्ट इतना लाजवाब है कि इसने दर्शकों को भी खूब प्रेरित किया है. रोजाना की कमाई को देखते हुए यह संभावना जताई जा सकती है कि ‘सुपर 30 फिल्म ने मंगलवार को यानी 23 जुलाई को करीब 3 से 4 करोड़ रुपए के बीच में कलेक्शन कर सकती है. इसी के साथ यदि कुल आंकड़ों को जोड़ लिया जाए तो फिल्म ने अब तक करीब 109 करोड़ रुपए के आस-पास का कलेक्शन कर लिया है. फिलहाल अभी कलेक्शन की अधिकारिक सूचना मिलना बाकी है

ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘सुपर 30 को उसके कॉन्सेप्ट और एक्टर के बेहतरीन प्रदर्शन के लिए काफी सराहा जा रहा है. इतना ही नहीं, खुद दर्शकों ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म की खूब तारीफ की है. बता दें कि ‘सुपर 30’ ने पहले हफ्ते 75.85 करोड़ रुपये की कमाई की है, और दूसरे वीकेंड की बात करें तो फिल्म ने दूसरे हफ्ते शुक्रवार को 4.52 करोड़ रुपये, शनिवार को 8.53 करोड़ रुपये और रविवार को 11.68 करोड़ रुपये कमाए थे. इसके अलावा फिल्म ने दूसरे सोमवार को 3.60 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.

ऋतिक रोशन फिल्म ‘सुपर 30 को बिहार, राजस्थान और उत्तर प्रदेश के साथ ही अब गुजरात में भी टैक्स फ्री कर दिया गया है. बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म ‘सुपर 30’ काफी इंस्पायरिंग है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार के किरदार में बहुत अच्छे लगे हैं, और तो और ऋतिक रोशन की परफॉर्मेंस को क्रिटिक्स की भी काफी सराहना मिल रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here