Home स्पोर्ट्स गांगुली ने सिलेक्टर्स पर उठाए सवाल कहा रहाणे को वनडे में क्यों...

गांगुली ने सिलेक्टर्स पर उठाए सवाल कहा रहाणे को वनडे में क्यों नहीं मिला मौका..

34
0
SHARE

वेस्टइंडीज दौरे के लिए वनडे टीम में स्टार बल्लेबाज अंजिक्य रहाणे को जगह नहीं मिली है. अंजिक्य रहाणे और शुभमन गिल को मौका नहीं मिलने पर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने सिलेक्टर्स को लेकर गंभीर सवाल खड़े किए हैं. सौरव गांगुली ने ट्वीट कर कहा है कि वह वनडे टीम में रहाणे और शुभमन गिल को जगह नहीं मिल पाने की वजह से काफी हैरान हैं.

सौरव गांगुली ने बुधवार सुबह दो ट्वीट कर टीम चयन को लेकर अपनी राय रखी. गांगुली ने ट्वीट कर कहा, ”वक्त आ गया है कि सिलेक्टर्स कुछ प्लेयर्स पर भरोसा जताने के लिए उन्हें सभी फॉर्मेट में क्रिकेट खेलने का मौका दें. अभी बहुत कम प्लेयर्स सभी फॉर्मेट में खेल रहे हैं. टीम को अच्छा बनाने के लिए सभी खिलाड़ियों को मौका मिलना जरूरी है. लेकिन सभी खिलाड़ियों को खुश करने के लिए ऐसा नहीं किया जा सकता. आखिरकार हमें अपनी सबसे अच्छी टीम चुननी है.”

गांगुली यही नहीं रुके और उन्होंने दूसरे ट्वीट में रहाणे और गिल के टीम में नहीं होने पर निराशा जाहिर की. गांगुली ने कहा, ”बहुत सारे प्लेयर्स हैं जो कि सभी फॉर्मेट में खेल सकते हैं. वनडे टीम में शुभमन गिल और रहाणे को जगह नहीं मिलने की वजह से मैं बेहद ही निराश हूं इससे पहले शुभमन गिल खुद भी टीम में सिलेक्ट नहीं होने पर निराशा जाहिर कर चुके हैं. वहीं रहाणे को पिछले काफी वक्त से वनडे टीम में मौका नहीं दिया जा रहा है. रहाणे को वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई टीम में भी शामिल नहीं किया गया था. हालांकि धवन के चोटिल होने पर रहाणे को टीम में लेने की मांग सामने आई थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here