Home स्पोर्ट्स ग्लोबल T-20 लीग के पहले मुकाबले में युवराज ने किया निराश…

ग्लोबल T-20 लीग के पहले मुकाबले में युवराज ने किया निराश…

26
0
SHARE

इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद युवराज सिंह किसी भी ग्लोबल T-20 लीग में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी बने. हालांकि कनाडा ग्लोबल ट्वेंटी-ट्वेंटी लीग में युवराज को शुरुआत काफी खराब रही और उन्हें ना सिर्फ बल्ले से बल्कि कप्तानी में भी निराशा का सामना करना पड़ा. ग्लोबल लीग के पहले मुकाबले में क्रिस गेल की अगुवाई वाली वैनकुअर नाइट्स ने युवराज की अगुवाई टोरंटो नेशनल्स को 8 विकेट से हरा दिया.

युवराज सिंह ने भी इस मैच में निराशा किया और वह 27 गेंद में सिर्फ 14 रन बना पाए. इतना ही नहीं युवराज सिंह की पारी में कोई भी बाउंड्री शामिल नहीं रही. हालांकि इस मैच में दूसरी टीम के कप्तान क्रिस गेल का बल्ला भी नहीं चला और वह भी 12 रन बनाकर ही पवेलियन लौट गए.

कनाडा लीग के पहले मुकाबले में वैनकुअर नाइट्स ने टॉस जीता था और उन्होंने युवराज की टोरंटो नेशनल्स को पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाया. युवराज की टीम ने रॉड्रिगो थॉमस और हेनरिक क्लासेन ने 41-41 रन की पारियों की बदौलत 20 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 159 रन का लक्ष्य रखा.160 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी वैनकुअर नाइट्स ने इस लक्ष्य को 17.2 ओवर में ही हासिल कर लिया. क्रिस गेल की टीम के लिए रैसी वन डर ने 65 रन की पारी खेली, जबकि वॉल्टन ने 59 रन बनाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here