Home फिल्म जगत ऋतिक रोशन की फिल्म ने तीसरे हफ्ते की शुरुआत में किया शानदार...

ऋतिक रोशन की फिल्म ने तीसरे हफ्ते की शुरुआत में किया शानदार प्रदर्शन…

35
0
SHARE

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30 (Super 30)’ ने दूसरा हफ्ता पूरा होते-होते 113 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया. इस फिल्म की सबसे खास बात हैऋतिक रोशन की एक्टिंग और फिल्म का कॉन्सेप्ट, जिसने लोगों को प्रेरित करने के साथ ही प्रभावित भी किया है. वहीं, कमाई की बात करें तो इस मूवी ने शानदार प्रदर्शन करते हुए खुद को साल की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में शामिल कर लिया है. इसके अलावा  ‘सुपर 30 (Super 30)’ की रोजाना की कमाई को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म ने बीते शुक्रवार यानी 26 जुलाई को 2.5 से 3 करोड़ रुपए की कमाई की होगी. इसके जरिए फिल्म करीब 115-116 करोड़ के आस-पास कलेक्शन कर सकती है. हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना आना बाकी है.

ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की फिल्म ‘सुपर 30 (Super 30)’ को बिहार, उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित भारत के पांच राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है, जिससे समाज का हर वर्ग इसका लुत्फ उठा सके. और तो और फिल्म को समीक्षकों के साथ ही दर्शकों ने भी खूब सराहा है. बता दें कि ‘सुपर 30’ ने पहले हफ्ते 75.85 करोड़ रुपए और दूसरे हफ्ते 37.86 करोड़ रुपए की कमाई की है.

ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर 30 बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने पिछड़े पृष्ठभूमि के बच्चों को मुफ्त में आईआईटी की तैयारी करवाई. इस फिल्म के जरिए लोगों को न केवल आनंद कुमार के बारे में पता चला है, बल्कि उनके जीवन की कई कहानियां भी सुनने को मिली हैं.  इसके अलावा फिल्म में ऋतिक रोशन की एक्टिंग को भी उनकी सबसे बेस्ट परफॉर्मेंस माना जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here