Home फिल्म जगत सैफ की फिल्म Jawaani Jaaneman से करीना कपूर OUT, तब्बू ने मारी...

सैफ की फिल्म Jawaani Jaaneman से करीना कपूर OUT, तब्बू ने मारी एंट्री..

40
0
SHARE

सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ का ऐलान कुछ समय पहले ही हुआ. पिछले कुछ दिनों से एक तस्वीर देखकर लगातार ऐसी रिपोर्ट्स आती रहीं कि इस फिल्म में उनके साथ उनकी पत्नी करीना कपूर नज़र आएंगी. लेकिन अब ये साफ हो गया है कि इसमें करीना नहीं बल्कि तब्बू नज़र आएंगी.

दरअसल पिछले दिनों इस फिल्म की लीडिंग एक्ट्रेस की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की गई जिसमें चेहरा नज़र नहीं आ रहा था. उसे देखकर ये कयास लगाए गए कि ये करीना कपूर हैं.अब तब्बू ने खुद ही सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी है कि वो इस फिल्म में नज़र आने वाली हैं. तब्बू ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना फर्स्ट लुक दिखाया है. इसमें ये एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर खड़ी नज़र आर ही हैं. बूट्स और डेनिम के साथ ब्लैक श्रग में उनका बहुत ही ग्लैमरस अवतार दिख रहा है.

पिछले दिनों अजय देवगन के साथ फिल्म दे दे प्यार दे में तब्बू नज़र आईं थीं. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी. अब जवानी जानेमन में उनकी पहली झलक देख फैंस की बेताबी बढ़ जाएगी. इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. इसमें आलिया सैफ अली खान की बेटी के किरदार में दिखेंगी.

फिल्म की शूटिंग कुछ दिनों पहले शुरु हुई है. सैफ इसकी शूटिंग के लिए करीना और बेटे तैमूर के साथ लंदन रवाना हुए थे. तभी ऐसे कयास लगाए गए कि करीना भी इसमें नज़र आ सकती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here