Home फिल्म जगत KGF 2 में अधीरा का फर्स्ट लुक आउट, बर्थडे पर संजय दत्त...

KGF 2 में अधीरा का फर्स्ट लुक आउट, बर्थडे पर संजय दत्त के फैंस को गिफ्ट..

39
0
SHARE

पिछले साल आई साउथ की फिल्म KGF ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की थी. यश स्टारर फिल्म के पहले पार्ट की सफलता के बाद KGF चैप्टर 2 में मेकर्स ने बॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों को कास्ट किया है. इन्हीं में से एक हैं संजय दत्त, जो कि KGF 2 में अधीरा के रोल में नजर आएंगे. संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर एक्टर का फर्स्ट लुक रिवील किया गया है.

अधीरा के गेटअप में संजय दत्त का खूंखार और इंटेस लुक देखने को मिल रहा है. पोस्टर में संजय द्त्त ने अपने चेहरे को स्कॉर्फ से आधा ढका हुआ है. अधीरा के लुक में संजय दत्त काफी जम रहे हैं. संजय दत्त ने अपना ये लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए KGF के मेकर्स का शुक्रिया अदा किया है.एक्टर ने लिखा- ”थैंक्यू. KGF में अधीरा का रोल कर काफी खुश और उत्साहित हूं.” कन्नड़ इंडस्ट्री में संजय दत्त की शानदार एंट्री फैंस का दिल जीत रही है. सोशल मीडिया पर संजय दत्त के लुक पोस्टर को लोग पसंद कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- KGF 2 में मुन्ना भाई वर्सेज रॉकी भाई देखने के लिए बेसब्र हूं. फैंस केजीएफ को साल की सबसे बड़ी फिल्म बता रहे हैं.

KGF चैप्टर 2 में रवीना टंडन के काम करने की भी अटकलें हैं. रिपोर्ट्स हैं कि फिल्म में रवीना भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी. उनका रोल काफी अहम होगा. इस पीरियड ड्रामा को प्रशांत नील डायरेक्ट कर रहे हैं. देखना मजेदार होगा कि बॉलीवुड स्टार्स के शामिल होने से यश की मूवी को हिंदी बेल्ट में कितना फायदा पहुंचता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here