Home फिल्म जगत तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका रहा जारी..

तीसरे हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस पर धमाका रहा जारी..

36
0
SHARE

Super 30 बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म ‘सुपर 30 लगातार सिनेमाघरों में अपना जलवा बिखेर रही है. ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की इस फिल्म ने तीसरे हफ्ते में 125 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर  लिया है. बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम के मुताबिक, विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने तीसरे वीकेंड में 12.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी. वहीं अगर सोमवार की बात करें तो कमाई का स्तर घटकर केवल 3 करोड़ रुपये रह गया था, इस हिसाब से फिल्म ने अब तक 128 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. हालांकि, इसके अभी आधिकारिक आंकड़े आना बाकी है.

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 की कमाई की रफ्तार भले ही धीमी पड़ रही हो, लेकिन इसने दर्शकों के दिल में खूब जगह बनाई है. इस फिल्म को बिहार, उत्तर प्रदेश और राजस्थान सहित भारत के पांच राज्यों में टैक्स फ्री कर दिया गया है. फिल्म क्रिटिक्स के साथ ही दर्शकों से भी इस फिल्म को काफी सराहना मिल रही है. बता दें कि ‘सुपर 30’ ने पहले हफ्ते 75.85 करोड़ रुपए और दूसरे हफ्ते 37.86 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं तीसरे हफ्ते इस फिल्म ने 12 करोड़ 50 लाख रुपये की कमाई की.

बता दें ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर की ये फिल्म मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने पिछड़े पृष्ठभूमि के बच्चों को मुफ्त में आईआईटी की तैयारी करवाई. इस फिल्म के जरिए लोगों को न केवल आनंद कुमार के बारे में पता चला है, बल्कि उनके जीवन की कई कहानियां भी सुनने को मिली हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here