Home फिल्म जगत प्रेग्नेंसी की खबरों पर अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी…

प्रेग्नेंसी की खबरों पर अनुष्का शर्मा ने तोड़ी चुप्पी…

31
0
SHARE

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर अक्सर खबरें आती रहती हैं. अब इस एक्ट्रेस ने ऐसी खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा है कि अगर आप शादीशुदा हैं तो फिर ऐसे सवाल लोग पूछते रहेंगे. उनका कहना है कि लोगों की दिलचस्पी हमेशा ऐसी खबरों में बनी रहती है.

हाल ही में एक मैगजीन से बातचीत में अनुष्का शर्मा ने कहा, ”जब भी किसी अभिनेत्री की शादी होती है तो उसके बाद से लोग उसकी प्रेग्नेंसी की बात करनी शुरु कर देते हैं. जब कोई डेट कर रहा होता है तो पूछना शुरु कर देते हैं कि शादी करने वाले हैं या नहीं? ये सही नहीं है. आपको लोगों को उनकी जिंदगी जीने देना चाहिए. आपको उसमें कूदने की क्या जरुरत है?”

आगे इस अभिनेत्री ने कहा, ”उसके बाद ऐसी स्थिति आ जाती है कि बेवजह ऐसी बातों पर सफाई देनी पड़ती है. क्या मुझे सफाई देने की जरुरत है? नहीं. लेकिन तब ऐसा ही है. जब किसी की शादी होगी सबके बारे में कुछ ना कुछ बातें होंगी. अगर किसी ने ढीले कपड़े पहन लिए जो कि ट्रेंड में है तो उसके प्रेग्नेंट होने की खबरें आने लगेंगी. ऐसी बातों का हम कुछ नहीं कर सकते बस इग्नोर कर सकते हैं.”

आपको बता दें कि इस अभिनेत्री ने किक्रेटर विराट कोहली को डेट करने के बाद 2017 में उनसे शादी रचा ली थी. इसके बाद से ही कुछ-कुछ दिनों पर  उनके प्रेग्नेंट होने की खबरें आती रहती हैं.अनुष्का इन दिनों मुंबई में हैं. कल एक ब्रांड के लिए शूटिंग के बाद वो फैंस के साथ तस्वीरें क्लिक कराती भी नज़र आईं थींपिछले दिनों ये अभिनेत्री शाहरुख खान के साथ फिल्म ज़ीरों में नज़र आईं थीं. अगली फिल्म के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है लेकिन ये अभिनेत्री शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस के साथ मिलकर नेटफ्लिक्स के लिए सीरिज बनाने वाली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here