Home फिल्म जगत दिशा पटानी के इस अंदाज को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान..

दिशा पटानी के इस अंदाज को देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान..

44
0
SHARE

अपनी फैशन सेंस और फिटनेस को लेकर हरेशा चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस दिशा पटानी  सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. स्टाइल आइकन दिशा पटानी की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में दिशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैन्स उनकी इस तस्वीर पर खूब कमेंट कर रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. वायरल हो रही इस तस्वीर में दिशा ने सिलवर कलर का टॉप पहना हुआ है, जो उन पर काफी फब रहा है.

हाल ही में एक्ट्रेस दिशा पटानी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था, इस वीडियो में दिशा स्टंट करती नजर आई थीं. पहली बार फ्रंट फ्लिप का वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था, ‘आखिरकार मैंने अपनी पहली फ्रंट फ्लिप कर दिखाई. इससे पहले यह कभी नहीं किया था, क्योंकि मेरे घुटने में लगी चोट से मुझे काफी डर लगता था. लेकिन अब मुझे खुशी है कि मैंने अपने डर पर काबू पा लिया है.’

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में अपना किरदार बखूबी निभाया था. फिल्म में सब ने उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की थी. ‘भारत (Bharat)’ में दिशा पटानी की भूमिका ने दर्शकों का भी खूब दिल जीता था. यहां तक कि ‘भारत’ के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने भी खुद उनकी एक्टिंग की सराहना की थी.अब दिशा पटानी जल्द ही फिल्म ‘मलंग में नजर आने वाली हैं, जिसमें वह बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर के साथ दिखेंगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here