Home Bhopal Special मैनिट छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत घबराहट होने पर किया था...

मैनिट छात्र की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत घबराहट होने पर किया था भर्ती..

46
0
SHARE

 मैनिट के एक स्टूडेंट की शनिवार की सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उसने इसी साल बीई कंप्यूटर साइंस में दाखिला लिया था। उल्टी और घबराहट महसूस होने पर शनिवार की सुबह उसे इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है।

कमला नगर पुलिस के मुताबिक 20 वर्षीय लक्की वर्मा मूलत: अजमेर राजस्थान का रहने वाला था। उसने इसी साल मैनिट में बीई कम्प्यूटर साइंस में एडमिशन लिया था। वह मैनिट कैंपस स्थित हॉस्टल में रहता था। सीएसपी उमेश तिवारी के मुताबिक शनिवार की सुबह वह मैदान पर पीटी के दौरान वर्क आउट कर रहा था।

इसके बाद हॉस्टल पहुंचा था। उसे उल्टियां और घबराहट महसूस होने पर इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने चैक करने के बाद लक्की को मृत घोषित कर दिया। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया, जिसे लेकर वह अजमेर रवाना हो गए। सीएसपी तिवारी का कहना है कि लक्की की मौत हार्ट अटैक से हुई या संदिग्ध जहरीला पदार्थ खाने से हुई, यह खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद होगा।

खजूरी सड़क पुलिस के अनुसार ग्राम तूमड़ा निवासी 40 वर्षीय प्रेम नारायण सिंह रविवार को खेत पर काम कर रहा था। दोपहर करीब ढाई बजे उसे बिजली का करंट लग गया। परिवार वाले इलाज के लिए उसे हमीदिया अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इधर, मिसरोद पुलिस के मुताबिक अन्ना नगर निवासी 55 वर्षीय विनायक की रविवार सुबह करीब दस बजे मिसरोद इलाके में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया और लाश परिजनों को सौंप दी। मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here