Home स्पोर्ट्स द्रविड़ से हितों के टकराव के मुद्दे पर मांगी सफाई, BCCI पर...

द्रविड़ से हितों के टकराव के मुद्दे पर मांगी सफाई, BCCI पर भड़के गांगुली और भज्जी..

38
0
SHARE

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के खिलाफ हितों के टकराव के मामले में भेजे गए नोटिस पर अब विवाद हो गया है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने इस मामले पर ट्वीट करते हुए बीसीसीआई को कड़ी लताड़ लगाई है. सौरव गांगुली ने कहा है कि भारतीय क्रिकेट में हितों के टकराव का एक नया चलन. भगवान ही भारतीय क्रिकेट की मदद करे. सौरव गांगुली के इस ट्वीट के बाद टीम इंडिया के टर्बनेटर हरभजन सिंह ने भी बीसीसीआई पर हमला बोला है. भज्जी ने भी कहा कि भारतीय क्रिकेट के लिए आपको राहुल द्रविड़ से बेहतर इन्सान नहीं मिल सकता.

आपको बता दें कि भारत के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ को बीसीसीआई के एथिक्स अधिकारी डी.के. जैन ने नोटिस भेज हितों के टकराव के मुद्दे पर सफाई मांगी है. जैन ने यह फैसला मध्य प्रदेश क्रिकेट संघ (एमपीसीए) के सदस्य संजीव गुप्ता द्वारा की गई शिकायत के बाद लिया है. आपको बता दें कि एमपीसीए के अजीवन सदस्य गुप्ता ने पहले भी सचिन तेंदुलकर, सौरभ गांगुली और वीवीएस. लक्ष्मण के खिलाफ भी हितों के टकराव की शिकायत की थी.

बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि गुप्ता ने अपनी शिकायत में कहा है कि द्रविड़ जो हाल ही में राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) के निदेशक नियुक्त किए गए हैं वह इंडिया सीमेंट्स के उपाध्यक्ष भी हैं और इस कंपनी के पास आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स का मालिकाना हक भी है. अधिकारी ने कहा, “हां, द्रविड़ को जैन ने पिछले सप्ताह नोटिस भेजा है और दो सप्ताह के अंदर जवाब मांगा है.”लेकिन ऐसी भी खबरें हैं कि द्रविड़ और इंडिया सीमेंट्स ने पूर्व कप्तान के एनसीए के मुखिया बनने के बाद करार खत्म करने का फैसला आमसहमति से ले लिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here