Home फिल्म जगत हाइएस्ट पेड एक्टर बनने पर अक्षय कुमार- ‘अच्छा लगता है, ये मेरे...

हाइएस्ट पेड एक्टर बनने पर अक्षय कुमार- ‘अच्छा लगता है, ये मेरे खून-पसीने की कमाई’..

31
0
SHARE

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने अपने तीन दशक के फिल्मी करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं. अक्षय ने एक्शन, रोमांटिक फिल्मों से लेकर देशभक्ति के जज्बे से भरी तमाम फिल्में की हैं. अक्षय ने अपने हर किरदार से फैन्स का दिल जीता है.

अक्षय कुमार मौजूदा समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर होने के साथ फोर्ब्स 2019 के वर्ल्ड हाइएस्ट पेड सेलेब्रिटीज की लिस्ट में भी शुमार हैं. फोर्ब्स लिस्ट में अक्षय का नाम 35वें पायदान पर है हिंदुस्तान टाइम्स से एक बातचीत में अक्षय ने कहा, “ये सच है कि इससे अच्छा महसूस होता है. लेकिन मैंने उन सभी आर्टिकल्स की सिर्फ हैडलाइन्स ही पढ़ी थी, पूरी कॉपी नहीं पढ़ी थी. सीरियसली पैसा मेरे लिए मायने रखता है, लेकिन सिर्फ कुछ ही चीजों में.”

अक्षय ने कहा, “मुझे पता है कि ये मेरी मेहनत का पैसा है. मैं इस चीज के लिए बहुत मेहनत करता हूं. पैसा आपको आसानी से नहीं मिलता है. मैंने खून-पसीना बहाकर पैसा कमाया है. तो हां ये मेरे लिए मायने रखता है रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय कुमार की कमाई जून 2018 से जून 2019 तक 65 मिलियन डॉलर (करीब 444 करोड़) रुपये है. एक साल में इतनी कमाई करके अक्षय ने इंटरनेशनल स्टार्स रिहाना, जैकी चैन, ब्रैडले कूपर और स्कारलेट जॉनसन जैसे दिग्गज शख्सियतों को पीछे छोड़ दिया है.

अक्षय से इंटरव्यू में जब पूछा गया कि फिल्म मिशन मंगल में 5 फीमेल एक्ट्रेस के होने पर उनकी क्या राय है? अक्षय ने जवाब दिया, “मैं पहले भी कई ऐसी फिल्में कर चुका हूं, जिसमें कोई दूसरी एक्ट्रेस या एक्टर लीड में थे.” “मुझे याद है जब मैं खाकी ( 2014) में काम कर रहा था. उसमें अमिताभ बच्चन फ्रंट से लीड कर रहे थे, जबकि फिल्म का हीरो मैं था. इस उदाहरण से मैं बस यही कहना चाहता हूं कि चाहें मैं फ्रंट में रहूं या बैकग्राउंड में, मेरे लिए ये मायने नहीं रखता है. एक कामयाब और शानदार सिनेमा का हिस्सा होना मेरे लिए ज्यादा मायने रखता है.”

“मैं कभी ये नहीं सोचता कि फिल्म में मेरा रोल कितना बड़ा है. मैं शुरुआत से ही ऐसा हूं. मैंने 20 साल पहले भी ऐसी फिल्में की हैं, जिनमें 3 से 4 हीरो थे. अगर फिल्म अच्छी है तो यह चीजें मायने नहीं रखती हैं.” बता दें कि अक्षय की फिल्म मिशन मंगल 15 अगस्त के दिन रिलीज हो रही है. फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है. फिल्म में अक्षय के अलावा शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी, नित्या मेनन जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here