Home फिल्म जगत ऑस्ट्रेलिया में फैंस की गुज़ारिश पर गाड़ी से उतरकर शाहरुख खान ने...

ऑस्ट्रेलिया में फैंस की गुज़ारिश पर गाड़ी से उतरकर शाहरुख खान ने ली सेल्फी

37
0
SHARE

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान के फैंस दुनिया के हर कोने में हैं. वो जहां भी जाते हैं उनके चाहने वाले उन्हें घेर लेते हैं और ऑटोग्राफ और सेल्फी की मांग करने लगते हैं. कुछ ऐसा ही नज़ारा ऑस्ट्रेलिया में भी देखने को मिला, जब फैंस की मांग पर शाहरुख खान खुद गाड़ी से उतरे और उनके साथ सेल्फी ली.

आपको बता दें कि शाहरुख खान हाल ही में इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में शामिल होने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए हैं. वीडियो में शाहरुख के साथ वहां करण जौहर भी नज़र आ रहे हैं. किंग खान को इस समारोह में एक्सीलेंस इन सिनेमा अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा.

समारोह में शामिल होने गए शाहरुख खान का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है. वीडियो में किंग खान अपने फैंस से घिरे नज़र आ रहे हैं. पहले तो शाहरुख अपनी गाड़ी में बैठ जाते हैं, लेकिन फैंस की गुज़ारिश पर वो लौटते हैं और सुरक्षा कर्मियों से कहते हैं कि उन्हें आने दे.

फिर शाहरुख वहां मौजूद एक फैन का फोन लेकर खुद उनके साथ सेल्फी लेते हैं और फिर वहां से चले जाते हैं. फैन के लिए गाड़ी से निकलकर सेल्फी लेने वाला ये वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.गौरतलब है कि फिल्म ‘ज़ीरो’ के बॉक्स ऑफिस पर फेल होने के बाद से शाहरुख खान फिल्मों से दूर हैं. उन्होंने अभी तक अगला कोई प्रोजेक्ट भी साइन नहीं किया है. आनंद एल राय के निर्देशन में बनी ‘ज़ीरो’ में शाहरुख खान ने एक बौने लड़के का किरदार अदा किया था. फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी नज़र आई थीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here