Home फिल्म जगत धाकड़ का टीजर, एक्शन से हैरान लोग बोले- कंगना रनौत हैं बॉलीवुड...

धाकड़ का टीजर, एक्शन से हैरान लोग बोले- कंगना रनौत हैं बॉलीवुड की शेरनी..

40
0
SHARE

पिछले महीने रिलीज हुई कंगना रनौत की फिल्म “जजमेंटल है क्या” काफी विवादों में रही. अब वह जल्द ही कंगना धाकड़ के साथ फिर पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. फिल्म का टीजर वीडियो गुरुवार को रिलीज हो गया है.वीडियो में कंगना रनौत लेडी रैंबो लुक में नजर आ रही हैं. उन्होंने हाथ में भारी भरकम मशीनगन पकड़ी हुई है और वह किसी पर बेहिसाब गोलियां बरसा रही हैं.

कंगना का ये लुक भले ही डिफरेंड हो, मगर उनका स्टाइल काफी हद तक सुपरहिट हॉलीवुड सीरीज रेजीडेंट ईविल की किरदार एलाइस से मेल खाता है. बहरहाल फिल्म के टीजर पर सोशल मीडिया का रिएक्शन अच्छा रहा है. एक यूजर ने लिखा कि इस फिल्म के जरिए कंगना को 5वां नेशनल अवॉर्ड मिलने वाला है.

एक अन्य यूजर ने लिखा, “कंगना की उन कोशिशों को सलाम है जो वह अपनी हर एक फिल्म के लिए कर रही हैं. वह बॉलीवुड में महिला केंद्रित सिनेमा को रूप दे रही हैं और हमें उनका सपोर्ट करना चाहिए. वह बॉलीवुड की शेरनी है और मैं तो पहले दिन पहला शो देखूंगा.”

एक यूजर ने कहा है कि ये फिल्म कंगना की बायोपिक जैसी लग रही है, वह रियल लाइफ में भी इतनी ही धाकड़ है.महज 45 सेकेंड के वीडियो पर आने वाले अधिकतर कमेंट्स पॉजिटिव हैं. देखना ये होगा कि ट्रेलर फिल्म के लिए पैदा हुए इस एक्साइटमेंट को डबल कर पाता है या नहीं. फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं और जहां तक इसकी रिलीज डेट का सवाल है तो इसे इसी साल दिवाली पर रिलीज करने की जानकारी टीजर में दी गई है. क्योंकि दिवाली पर कई मेकर्स अपनी फिल्में रिलीज करने की कोशिश में रहते हैं इसलिए फिल्म के रिलीज होने तक इसकी रिलीज डेट बदले जाने की गुंजाइश बनी रहती है. बता दें कि वीडियो को जिस यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था वहां से इसे डाउन कर दिया गया है. यूट्यूब पर टीजर वीडियो डाउन किए जाने की वजह का पता नहीं चला है. हालांकि टीम टीम कंगना रनौत के इंस्टाग्राम पर टीजर वीडियो उपलब्ध था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here