Home फिल्म जगत ‘जबरिया जोड़ी’ का सिनेमाहॉल में रहा बेहतर प्रदर्शन फिल्म में परिणीति चोपड़ा...

‘जबरिया जोड़ी’ का सिनेमाहॉल में रहा बेहतर प्रदर्शन फिल्म में परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग को मिली सराहना..

41
0
SHARE

परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी रिलीज हो चुकी है. फिल्म ‘जबरिया जोड़ी के रिलीज के बाद से इसे दर्शकों से मिला-जुला रिस्पोंस मिला है. दर्शकों के रिएक्शन के अलावा फिल्म ने सिनेमाहॉल में भी औसत दर्जे का प्रदर्शन किया है. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ ने  पहले दिन 3.15 करोड़ रुपए से ओपनिंग की है.

तरण आदर्श के ट्वीट के अनुसार परिणीति चोपड़ा और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘जबरिया जोड़ी को वीकेंड पर अच्छी कमाई के लिए दूसरे और तीसरे दिन अच्छा प्रदर्शन करना जरूरी है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा अभय सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो लड़कों को जबरदस्ती पकड़कर उनकी शादी करवाता है. वहीं, इसकी एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा बबली का रोल अदा कर रही हैं, जिसके अभय सिंह की जिंदगी में एंट्री लेते ही कहानी नया मोड़ ले लेती है.

प्रशांत सिंह के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ‘जबरिया जोड़ी को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म में संजय मिश्रा जावेद जाफरी और अपारशक्ति खुराना भी अहम भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं. बता दें कि फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा को उनकी बिहारी भाषा पर भी खूब निशाना बनाया गया है. यहां तक कि यूजर्स ने उन्हें गैंग्स ऑफ वसेपुर की टीम से इस भाषा को सीखने की सलाह दी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here