Home मध्य प्रदेश सागर में जोरदार बारिश भोपाल से संपर्क मार्ग टूटा राजधानी में रुक-रुक...

सागर में जोरदार बारिश भोपाल से संपर्क मार्ग टूटा राजधानी में रुक-रुक कर पड़ रहीं बौछारें..

92
0
SHARE

सोमवार को सुबह से हो रही तेज बारिश की वजह से सागर से भोपाल का संपर्क टूट गया है। राहतगढ़ और बेगमगंज में बीना नदी उफान पर हो गई है। यहां पर पानी पुल के ऊपर से बह रहा है। लोग इसे जान जोखिम में डालकर पार कर रहे हैं।

सागर में बीना नदी में उफान आने के बाद पानी में बहकर आई लकड़ी के बड़े टुकड़े को कुछ लोग जान जोखिम में डालकर निकालते नजर आए। लेकिन पानी का बहाव तेज होने के कारण लकड़ी के टुकड़े को पानी में बहने से नहीं रोक पाए। मौसम विभाग की तीन दिनों तक राज्य के अधिकांश क्षेत्रों में तेज बारिश होने की भविष्यवाणी की है। इस बीच राज्य के कई स्थानों पर बारिश की खबरें यहां तक पहुंची हैं। शिवपुरी जिले में भी रुक रुक कर बारिश हो रही है।

स्थानीय मौसम केंद्र के अनुसार राज्य के मध्य, पूर्वी और उत्तरी अंचल में अधिकांश स्थानों पर आगामी 48 घंटों के दौरान भारी बारिश होने की संभावना है। हालाकि राज्य के अन्य हिस्सों में भी बारिश होने या बादल छाए रहने की संभावना है। राजधानी भोपाल और आसपास के इलाकों में भी रुक रुक कर बारिश हो रही है या लगातार बादल छाए हुए हैं। राज्य के पश्चिमी हिस्से और भोपाल तथा आसपास के इलाकों में पहले ही पर्याप्त बारिश हो चुकी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here