Home स्पोर्ट्स तीसरे वनडे से पहले पंत का बड़ा बयान, कहा- जीत दिलाना है...

तीसरे वनडे से पहले पंत का बड़ा बयान, कहा- जीत दिलाना है मकसद..

46
0
SHARE

वनडे सीरीज अपने नाम करने के इरादे से टीम इंडिया आज वेस्टइंडीज के सामने होगी. दूसरा वनडे जीतने के बाद टीम इंडिया ने सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है. तीसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज रिषभ पंत ने कहा है कि वह पॉजिटिव क्रिकेट खेलकर टीम इंडिया को जीत दिलाना चाहते हैं. वेस्टइंडीज दौरे पर पंत लय में नज़र नहीं आ रहे हैं और अब तक सिर्फ एक अर्धशतक लगा पाए हैं.

पंत ने कहा, “जाहिर तौर व्यक्तिगत रूप से मैं बड़े रन बनान चाहूंगा, लेकिन जब भी मैं पिच पर उतरता हूं तो सिर्फ में उसके बारे में नहीं सोच सकता. मैं बस पॉजिटिव क्रिकेट खेलकर टीम के लिए मैच जीतना चाहता हूं. मेरे लिए हर मैच महत्वपूर्ण है और मैं एक क्रिकेटर के रूप में लगातार बेहतर होना चाहता हूं.”

पहले वनडे मैच के धुलने के बाद भारत ने दूसरे मैच में दमदार प्रदर्शन किया और डकवर्थ-लुइस नियम के 59 रनों से जीत दर्ज की. ड्रेसिंग रूम में माहौल के बारे में पंत ने कहा, “ड्रेसिंग रूम में सभी शांत हैं. हम सिर्फ मैच पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. हम अखिरी मैच जीतकर सीरीज का समापन करना चाहते हैं.”विश्व कप में मौका मिलने के बाद से पंत भारत के लिए वनडे में नंबर-4 पर बल्लेबाजी कर रहे हैं. हालांकि, उन्हें इस पायदान पर कुछ खास सफलता नहीं मिली. दूसरी ओर, श्रेयस अय्यर ने पिछले मैच में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 71 रनों की दमदार पारी खेली.

पंत ने कहा, “हम मध्यक्रम के साथ प्रयोग नहीं कर रहे. हम बस टीम में मौजूद सभी खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं. हर खिलाड़ी अपने पोजिशन को लेकर आत्मविश्वास से भरा हुआ है क्योंकि टीम प्रबंधन उसे समर्थन दे रहा है.” वेस्टइंडीज में पिच की स्थिति पर पंत ने कहा, “विकेट धीमी छोर पर मौजूद है, विकेट फ्लैट नहीं है इसलिए आपका खुद को समय देना होगा और फिर रन बनाने होंगे.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here