Home फिल्म जगत मुश्क‍िल क्लैश में पास हुई जॉन अब्राहम की बाटला हाउस….

मुश्क‍िल क्लैश में पास हुई जॉन अब्राहम की बाटला हाउस….

55
0
SHARE

साल दर साल एक्टर जॉन अब्राहम भी टिकट खिड़की पर बॉलीवुड के भरोसेमंद नाम बनकर उभर रहे हैं. स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सितारों से सजी देशभक्त‍ि पर आधारित फिल्म मिशन मंगल से मुश्क‍िल क्लैश के बावजूद बाटला हाउस की कमाई उल्लेखनीय है. मध्यम बजट की फिल्म ने कम स्क्रीन मिलने के बावजूद पहले चार दिन में करीब पचास करोड़ की कमाई कर ली है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बाटला हाउस के चौथे दिन की कमाई साझा की है. फिल्म ने रविवार को 12.70 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है. तरण ने साथ ही लिखा है कि फिल्म ने वीकेंड में अच्छी कमाई की है. दिल्ली और उत्तर प्रदेश में बेहतर बिजनेस कर रही है. चौथे दिन की कमाई को मिलाकर फिल्म ने टोटल 47.99 करोड़ का बिजनेस कर लिया है.

फिल्म ने पहले दिन 15.55 करोड़, दूसरे दिन 8.84 करोड़ और तीसरे दिन 10.90 करोड़ कमाए. पहले तीन दिन में फिल्म ने भारतीय बाजार में 35.29 करोड़ रुपए की कमाई की थी. बाटला हाउस जॉन अब्राहम की साल की पहली हिट फिल्म है. इससे पहले एक्टर की RAW रिलीज हुई थी. स्पाई थ्रि‍लर होने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कुछ करने में कामयाब नहीं हुई थी.

बाटला हाउस का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. यह फिल्म 2008 में दिल्ली के जामिया नगर स्थ‍ित बाटला हाउस एनकाउंटर की सच्ची घटना से प्रेरित है. बाटला हाउस एनकाउंटर राज‍नीतिक रूप से काफी विवादों में रहा. यही वजह है कि जब जॉन की यह फिल्म बनी तो कुछ सामाजिक संगठनों ने फिल्म का विरोध किया. बाटला हाउस में जॉन अब्राहम के अपोजिट मृणाल ठाकुर हैं. जॉन ने एसीपी संजीव कुमार यादव का किरदार निभाया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here