Home Bhopal Special विधवा बहन का हत्यारा भाई 11 साल बाद गिरफ्तार..

विधवा बहन का हत्यारा भाई 11 साल बाद गिरफ्तार..

51
0
SHARE

राजधानी पुलिस ने 11 साल से फरार चल रहे बहन के हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने बहन की हत्या सिर्फ इसलिए कर दी थी कि बहन को पति की मौत के बाद बीमा की राशि मिलने वाली थी। पुलिस ने आरोपी के पास से 315 बोर का कट्टा और कारतूस भी बरामद किए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उसे मुखबिर से सूचना मिली थी कि अपनी सगी बहन की हत्या करने के बाद करीब 11 साल से फरार चल रहा सुरेंद्र कपड़ा मिल के पास किसी वारदात को अंजाम देने के लिए खड़ा है। पुलिस ने घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया। पुलिस ने उसके पास से 315 बोर का कट्टा और कारतूस बरामद किए हैं।

बजरिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार रायसेन के सुल्तानगंज के नजदीक ग्राम पड़रिया ने 24 फरवरी 2008 की रात अपनी सगी बहन की किरण की सिर में हथौड़ा मारकर भोपाल के समेरा इलाके किराए के मकान में हत्या कर दी थी। आरोपी की बहन के पति की मौत जनवरी 2008 में हुई थी और उसे बीमा का पैसा मिलने वाला था। आरोपी बहन से बीमा का पैसा देने कह रहा था और इसी बात को लेकर घटना वाले दिन दोनों में विवाद हुआ था। सुरेंद्र ने बहन के सिर पर तावड़तोड़ सिर पर कई वार कर हत्या कर दी। इसके बाद संदूक में बहन की लाश रख ठिकाने लगाने जा रहा था। लेकिन जैसे ही उसने संदूक अपने घर के बाहर निकाला, उसमें से खून टपकने लगा। मकान मालिक द्वारा बक्से से खून निकलने और बहन के बारे में पूछने पर आरोपी बक्सा छोड़कर भाग गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here