Home स्पोर्ट्स श्रेयश अय्यर को मिला बेहतरीन प्रदर्शन का इनाम..

श्रेयश अय्यर को मिला बेहतरीन प्रदर्शन का इनाम..

46
0
SHARE

वेस्टइंडीज के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने वाले श्रेयश अय्यर को दक्षिण अफ्रीका-ए के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए इंडिया-ए का कप्तान नियुक्त किया गया है. पांच मैचों की इस सीरीज के पहले तीन वनडे में मनीष पांडे इंडिया-ए के कप्तान होंगे, जबकि आखिरी दो वनडे में अय्यर के हाथ में टीम की कमान होगी.भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने एक बयान जारी कर इसकी जानकारी दी. यह सीरीज इस महीने के अंत में तिरुवनंतपुरम में खेली जाएगी.

बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने आगामी पांच मैचों की सीरीज के लिए इंडिया-ए टीम की घोषणा की. पांच मैचों की सीरीज के पहले तीन मैचों के लिए पांडे को, जबकि अंतिम दो मैचों के लिए अय्यर को टीम की कमान सौंपी गई है.इंडिया-ए और दक्षिण अफ्रीका-ए के बीच पांच मैचों की वनडे सीरीज 29 अगस्त से तिरुवनंतपुरम के स्पोर्ट्स हब मैदान में खेली जाएगी. अय्यर ने हाल में वेस्टइंडीज दौरे पर लगातार दो मैचों में अर्धशतक लगाया था. पांडे तीन मैचों की टी-20 सीरीज का हिस्सा थे.

पहले तीन मैचों के लिए इंडिया-ए की टीम : मनीष पांडे (कप्तान), रुतुराज गायकवाड़, शुभमन गिल, अनमोलप्रीत सिंह, नीतीश राणा, रिकी भुई, ईशान किशन (विकेटकीपर), विजय शंकर, शिवम दुबे, क्रुणाल पांड्या, अक्षर पटेल, युजवेंद्र चहल, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, खलील अहमद.

अंतिम दो मैचों के लिए इंडिया-ए की टीम : श्रेयस अय्यर (कप्तान), शुभमन गिल, प्रशांत चोपड़ा, अनमोलप्रीत सिंह, रिकी भुई, संजू सैमसन (विकेट कीपर), नितीश राणा, विजय शंकर, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, राहुल चाहर, शार्दुल ठाकुर, तुषार देशपांडे, ईशान पोरेल.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here