Home फिल्म जगत 100 करोड़ के क्लब में अक्षय की मिशन मंगल 50 Cr के...

100 करोड़ के क्लब में अक्षय की मिशन मंगल 50 Cr के पार बाटला हाउस..

72
0
SHARE

अक्षय कुमार, विद्या बालन, तापसी पन्नू और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर मिशन मंगल बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. फिल्म ने महज तीन दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था. ट्रेड रिपोर्ट्स में अनुमान लगाया गया है कि फिल्म ने सोमवार को भी 10 करोड़ की कमाई की है. इस लिहाज से फिल्म की कुल कमाई करीब 107.56 करोड़ हो जाएगी.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 15 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म ने बंपर कमाई करते हुए 29.16 करोड़ से खाता खोला. मूवी ने शुक्रवार को 17.28 करोड़, शनिवार को 23.58 करोड़ और रविवार को 27.54 करोड़ का बिजनेस किया. मूवी के कॉन्सेप्ट को काफी पसंद किया जा रहा है. मूवी को जगन शक्ति ने डायरेक्ट किया.

फिल्म में कीर्ति कुल्हारी, शरमन जोशी जैसे कलाकार भी हैं. फिल्म को दर्शक हाथोहाथ ले रहे हैं.वहीं जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस मिशन मंगल से कड़ा क्लैश होने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनी हुई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ने सोमवार को 6.50 करोड़ का कारोबार किया है. मूवी का अब तक का कुल कलेक्शन 54.49 करोड़ हो गया है.

बाटला हाउस ने मध्यम बजट और कम स्क्रीन मिलने के बावजूद 5 दिनों में 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने बाटला हाउस के चौथे दिन 12.70 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. बॉक्स ऑफिस पर बाटला हाउस की कामयाबी के साथ एक बार फिर अक्षय कुमार के साथ क्लैश में जॉन अब्राहम ने बाजी मार ली है. पिछले साल भी दोनों सितारों की गोल्ड और सत्यमेव जयते आमने-सामने थीं और दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कामयाब हुई थीं. बाटला हाउस का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है. यह फिल्म 2008 में दिल्ली के जामिया नगर स्थ‍ित बाटला हाउस एनकाउंटर की सच्ची घटना से प्रेरित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here