Home Bhopal Special भोपाल से दुबई के लिए सीधी फ्लाइट शुरू करने की कवायद…

भोपाल से दुबई के लिए सीधी फ्लाइट शुरू करने की कवायद…

48
0
SHARE

भोपाल से दुबई के लिए सीधी फ्लाइट की सुविधा शुरू करने लेकर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा और एएफबीडी ग्रुप के संस्थापक आबिद फारूक के बीच चर्चा हुई। दोनों के बीच राजधानी भोपाल की विभिन्न शहरों के बीच एयर कनेक्टिविटी बढ़ाने को लेकर प्रयास करने पर बल दिया गया।

मंत्री शर्मा ने आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द ही भोपाल से बाकी शहरों के लिए और यहां से दुबई के लिए सीधी फ्लाइट सेवा प्रारंभ करने के लिए विभागीय अधिकारियों से निर्देशित किया गया है। एयर कनेक्टिविटी फॉर भोपाल डेवलपमेंट ग्रुप के संस्थापक आबिद फारूक ने घरेलू उड़ानों में वृद्धि के साथ अंतरराष्ट्रीय उड़ान जल्दी से शुरू करने को लेकर सभी आवश्यक पहलुओं पर विस्तार से जानकारी दी।

प्रदेश में कमलनाथ सरकार आने के बाद से देश के विभिन्न शहरों से भोपाल को एयर कनेक्टिविटी के माध्यम से जोड़ा गया है। इसमें श्रीनगर, कोलकाता, चेन्नई, कोच्चि और गोवा के लिए भी सीधी उड़ाने शुरू हुई हैं। इसके साथ ही अंतरराष्ट्रीय उड़ान दुबई के लिए शुरू करने पर चर्चा की गयी। मंत्री शर्मा ने कहा कि शीघ्र ही इसके सकारात्मक परिणाम देखने को मिलेंगे और देश के दिल भोपाल को देश के सभी अन्य प्रमुख हवाई अड्डों से एयर कनेक्टिविटी माध्यम से जोड़ा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here