Home स्पोर्ट्स 3 टेस्ट में इंग्लैंड को लग सकता है बड़ा झटका, जेसन रॉय...

3 टेस्ट में इंग्लैंड को लग सकता है बड़ा झटका, जेसन रॉय के सिर में गेंद लगी..

50
0
SHARE

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के तीसरे टेस्ट से पहले इंग्लैंड टीम को बड़ा झटका लग सकता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जेसन राय को प्रैक्ट्रिस के दौरान सिर में गेंद लग गई. तीसरे टेस्ट मैच के शुरू होने से पहले रॉय की चोट की एक बार फिर से जांच की जाएगी.

रॉय उस समय चोटिल हो गए जब अस्थाई रूप से टीम को कोचिंग दे रहे इंग्लैंड के पूर्व अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी मार्कस ट्रेसकोथिक का एक थ्रो सीधे रॉय के सिर में जा लगा. सलामी बल्लेबाज रॉय ने हालांकि गेंद लगने के बाद चक्कर आने से जुड़ा टेस्ट पास कर लिया है लेकिन गुरुवार को तीसरे टेस्ट की शुरुआत से पहले उनकी फिर से जांच होगी.

गौरतलब है कि आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ चोट लगने के कारण तीसरे टेस्ट मैच से बाहर हो चुके हैं. दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को जोफरा आर्चर की 148 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार की एक गेंद स्मिथ के गर्दन पर लग गई थी और फिर इसके बाद वह जमीन पर गिर पड़े थे.

स्मिथ को जब गेंद लगी तब वह 152 गेंदों पर 80 रन बना चुके थे. जैसे ही गेंद लगी, इंग्लैंड के खिलाड़ी स्मिथ के पास आकर खड़े हो गए. फीजियो ने मैदान पर स्मिथ को देखा और फिर उन्हें बाहर ले गए. हालांकि वो एक बार फिर बल्लेबाजी के लिए आ गए थे और 92 रन बनाकर आउट हो गए थे. स्मिथ फिर दूसरी पारी में बल्लेबाजी करने नहीं आए थे और उनकी जगह मार्नस लाबुशेन को बतौर सबस्टीट्यूट टीम में शामिल किया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here