Home फिल्म जगत एक्टिंग नहीं बल्कि निर्देशन में डेब्यू करेंगी आमिर खान की बेटी ईरा...

एक्टिंग नहीं बल्कि निर्देशन में डेब्यू करेंगी आमिर खान की बेटी ईरा खान..

54
0
SHARE

बॉलीवुड में एक के बाद कई सुपरस्टार्स में डेब्यू करते नजर आ रहे हैं. बीते काफी समय से खबरें थी कि आमिर खान के बच्चे भी फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू कर सकते हैं. हालांकि इस पर कुछ भी आधिकारिक तौर पर सामने नहीं आया था लेकिन अब रिपोर्ट्स हैं कि आमिर खान की बेटी ईरा खान जल्द ही अपने करियर की शुरुआत करने वाली हैं.

ईरा खान अपने करियर की शुरुआत निर्देशन थिएटर प्रोडक्शन ‘यूरिपिड्स मेडिया’ के साथ करेंगी. इस साल के अंत तक ग्रीक ट्रेजेडी पर आधारित इस नाटक को चुनिंदा भारतीय शहरों में प्रदर्शित किया जाएगा. ईरा के करीबी सूत्रों से पता चला है कि वह पहले ही अपने निर्देशन पर काम शुरू कर चुकी है और नाटक का प्रीमियर दिसंबर में होने वाला है.

मुंबई में नाटक के लिए प्रैक्टिस जल्द ही शुरू होगा. ईरा ने कहा, “कोई विशेष कारण नहीं है कि मैंने थिएटर से शुरू करने का फैसला किया. मुझे थियेटर से प्यार है, यह जादुई है, प्रौद्योगिकी की दुनिया में भी यह अपने शास्त्रीय रूप में है, यह बहुत वास्तविक और भौतिक है.”आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों से अपने प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते ज्यादा सुर्खियों में हैं. लंबे वक्त तक सस्पेंस में रखने के बाद इरा ने इसी साल जून में मिशाल कृपलानी के साथ अपने रिश्ते को कंफर्म किया था. इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक यूज़र ने उनसे सवाल किया था कि क्या वो किसी को डेट कर रही हैं? इसी सवाल के जवाब में उन्होंने मिशाल के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट कर दी. इसके बाद से साफ हो गया कि इरा मिशाल को डेट कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here