Home Una Special गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार की मौत…

गाड़ी की टक्कर से बाइक सवार की मौत…

41
0
SHARE
ऊना। नंदपुर में महिंद्रा मैक्स गाड़ी और बाइक की भिड़ंत में 68 वर्षीय सेवानिवृत्त पीईटी की दर्दनाक मौत हो गई। पूर्व पीईटी बाइक पर देर शाम खेत की ओर जा रहे थे। इस बीच सामने से आ रही तेज रफ्तार गाड़ी ने उन्हें चपेट में से लिया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए ऊना भेज दिया है।

अंब-नंदपुर मुख्य मार्ग पर बुधवार रात लगभग पौने आठ बजे हादसा उस समय हुआ, जब जुल्फी राम पुत्र रिड़कू राम निवासी नंदपुर अपनी बाइक पर घर से धंधड़ी स्थित अपने खेतों पर जाने के लिए निकले ही थे, कि घर से लगभग डेढ़ सौ मीटर दूरी पर ही ऊना का तरफ से आ रही महिंद्रा मैक्स ने गलत साइड जाते हुए बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। कथित रूप से बाइक सवार को गाड़ी लगभग 50 से 60 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। इस कारण गंभीर चोटों के चलते जुल्फी राम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

चालक वाहन सहित मौके से भाग निकला। उसे अंब पुलिस ने बाद में अंब पेट्रोल पंप के पास पकड़ लिया। डीएसपी अंब मनोज जंवाल का कहना है कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here