Home स्पोर्ट्स टेस्ट मैच से पहले विंडीज कैप्टन होल्डर का बड़ा बयान कहा- हम...

टेस्ट मैच से पहले विंडीज कैप्टन होल्डर का बड़ा बयान कहा- हम कड़ी टक्कर देंगे..

54
0
SHARE

भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा. इस टेस्ट के साथ ही भारत और वेस्टइंडीज दोनों के टेस्ट चैंपियनशिप में सफर का भी आगाज होगा. भारत के खिलाफ टी-20 और वनडे सीरीज हारने के बावजूद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर और उनकी टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. दोनों टीमों के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी.

मैच से पहले होल्डर ने कहा, “टीम की मानसिकता बहुत सकारात्मक है. यह घर पर एक नई सीरीज की शुरुआत है इसलिए हम आत्मविश्वास से भरे हुए हैं. हम पिछले कुछ सालों से अच्छी टेस्ट क्रिकेट खेल रहे हैं और हमने कुछ अच्छी सीरीज जीती हैं.”

होल्डर ने कहा, “अगर हम शीर्ष टीमों को हराना चाहते हैं, तो हमें चुनौती के लिए तैयार रहना होगा. मैं व्यक्तिगत रूप से विराट और अश्विन के खिलाफ खेलने की चुनौती के लिए उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि टीम के नजरिए से देखें, तो जब हम सर्वश्रेष्ठ टीम के खिलाफ खेलते हैं तो अपना सर्वश्रेष्ठ देते हैं. हम उन टीमों का डटकर सामना करते हैं.”उन्होंन कहा, “आईसीसी वल्र्ड टेस्ट चैंपियनशिप की शुरुआत कुछ खास है. यह टेस्ट फॉर्मेट को विशेष बनाता है और खिलाड़ियों को पता है कि दांव पर क्या है और हमें किस प्रकार की योजना बनानी है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here