Home फिल्म जगत दूसरे हफ्ते में भी जारी है ‘मिशन मंगल’ की कमाई का दौर...

दूसरे हफ्ते में भी जारी है ‘मिशन मंगल’ की कमाई का दौर जानें अब तक की कमाई..

40
0
SHARE

अक्षय कुमार की फिल्म ‘मिशन मंगल’ बॉक्स ऑफिस एक के बाद एक नए रिकॉर्ड कायम करती जा रही है. फिल्म रिलीज के अपने दूसरे हफ्ते में है लेकिन इसकी कमाई का दौरा बादस्तूर जारी है. फिल्म ने रिलीज के अपने दूसरे शुक्रवार को भी बॉक्स ऑफिस पर 7.83 करोड़ रुपए की कमाई की.

रिलीज के दूसरे हफ्ते में भी अक्षय कुमार दर्शकों को टिकट विंडो तक खींचने में कामयाब हैं. ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म की कमाई में बढ़त दर्ज की जा सकती है. फिल्म को जन्माष्टमी की छुट्टी का फायदा भी मिल सकता है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म इस वीकेंड अक्षय की पिछली फिल्म केसरी के लाइफ टाइम बिजनेस भी ज्यादा की कमाई कर सकती है. फिल्म अपने दूसरे वीकेंड में 150 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर सकता है.

फिल्म ने रिलीज के अपने नौ दिनों में अब तक कुल 135.99 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है. फिल्म ने रिलीज के अपने पहले ही वीकेंड में 97.56 करोड़ की शानदार कमाई कर ली थी. इस आंकड़े के साथ ‘मिशन मंगल’ वीकेंड में अक्षय की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में पहले पायदान पर पहुंच गई. इससे पहले 2.0 ने पहले वीकेंड में 95 करोड़ की कमाई का रिकॉर्ड बनाया था.

वहीं पहले हफ्ते की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के अपने पहले हफ्ते में मिशन मंगल’ ने अक्षय की ‘जॉली एलएलबी 2’ के लाइफ टाइम कलेक्शन (117 करोड़) को पीछे छोड़ दिया था.बता दें कि अक्षय कुमार के साथ-साथ ये फिल्म विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा और तापसी पन्नू के करियर की भी सबसे बड़ी हिट फिल्म बन गई है. फिल्म में शरमन जोशी भी नज़र आए हैं. ‘मिशन मंगल’ का निर्देशन जगन शक्ति ने किया है. ये फिल्म साल 2013-14 के मंगल मिशन पर आधारित है. इस फिल्म में वैज्ञानिक राकेश धवन (अक्षय कुमार) और तारा शिंदे (विद्या बालन) की कहानी दिखाई गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here