Home फिल्म जगत अरुण जेटली के निधन से सदमें में अजय देवगन…

अरुण जेटली के निधन से सदमें में अजय देवगन…

34
0
SHARE

देश के पूर्व वित्त मंत्री और राज्यसभा सांसद अरुण जेटली ने आज दिल्ली के एम्स अस्पताल में आखिरी सांस ली. बीते लंबे समय से बीमार चल रहे अरुण जेटली के निधन की खबर से पूरा देश शोक में डूबा हुआ है. राजनेता से अभिनेता सभी उनके इस असमयिक निधन को भारतीय राजनीति के लिए अपूर्ण क्षति बता रहे हैं.

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन ने अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए इसे देश के लिए एक बड़ी क्षति बताया है. अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए कहा, ”अरुण जेटली जी के निधन से बेहद दुखी हूं. भारत के लिए उनकी गतिशील दृष्टि का मैं प्रशंसक रहा हूं, मुझे खुशी है कि मुझे उनसे मिलने का मौका मिला. इस दुखद घड़ी में मैं उनके परिवार के प्रति मैं सांत्वना प्रकट करता हूं.. ईश्वर अरुण जेटली जी की आत्मा को शांति दे.

आपको बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का आज एम्स में 66 साल की उम्र में निधन हो गया. वह काफी लंबे समय से बीमार थे और एम्स में उनका इलाज चल रहा था. अरुण जेटली ने दिल्ली के एम्स अस्पताल में 24 अगस्त को 12 बजकर 7 मिनट पर आखिरी सांस ली. जेटली 9 अगस्त से ही अस्पताल में भर्ती थे और उनकी तबीयत लगातार खराब हो रही थी. लंबी बीमारी के बाद उन्होंने आज इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

बता दें कि बीजेपी के लिए अगस्त का महीना काफी खराब रहा है. पार्टी के अनेक नेताओं का निधन अगस्त के महीने में हुआ है. जिन नेताओं का अगस्त महीने में निधन हुआ है उनमें- पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी, सुषमा स्वराज और अब अरुण जेटली हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here